image

दस साल की बेटी को बेरहमी से पीटता रहा सौतेला पिता

उत्तर प्रदेश के बागपत से एक सौतेले पिता द्वारा बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। वहीं मामले में पुलिस ने आरोपी पिता सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

बागपत जनपद के सिंघावली थाना क्षेत्र के नंगला जफराबाद गांव में सौतेले पिता ने अपनी पहली पत्नी के भाई के साथ मिलकर दस साल की बेटी की बेरहमी ने पिटाई की। पिटाई से बचाने के लिए बच्ची मोहल्ले वालों के आगे गिड़गिड़ाती रही लेकिन कोई बचाने नहीं आया और सौतेला पिता बाल्टी उठाकर वार करता रहा। 

नंगला जफराबाद गांव के रहने वाले युवक की कुछ समय पहले दूसरी शादी हुई थी। जिसकी दूसरी पत्नी के साथ उसकी दस साल की एक बेटी भी आई थी। बताया गया कि शादी के बाद से ही युवक ने सौतेली बेटी के साथ मारपीट शुरू कर दी थी।

दस साल की बच्ची के साथ मारपीट की वीडियो वायरल हो गयी। जो सोमवार की बताई जा रही है। जिसमे सौतेला पिता बेटी को बेरहमी से पीट रहा है और लाचार बच्ची बचने के लिए इधर-उधर भाग रही है। वीडियो वायरल होने के बाद सिंघावली थाना पुलिस हरकत में आई और मारपीट करने वाले युवक की पहचान की।

पुलिस ने नंगला जफराबाद निवासी विकास व उसके साले पिंटू को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, ग्रामीणों का कहना है कि कई बार बच्ची की बेरहमी से पिटाई की जा चुकी है। अगर पड़ोसी बचाने के लिए आगे आते हैं तो उनके साथ भी गाली-गलौज की जाती है। थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह का कहना है कि बच्ची से मारपीट के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

यह भी पढ़ें

Breaking News!!