image

हिन्दू वादी नेता गोपाल सिंह चाहर चुने गए राष्ट्रीय अध्यक्ष

डीके श्रीवास्तव

आगरा । आगरा जनपद के जाने माने हिन्दू वादी नेता गोपाल सिंह चाहर के नेतृत्व में हिन्दू राष्ट्र निर्माण के संकल्प के साथ अखंड भारत महासंघ का गठन किया गया है । संगठन का उद्देश्य खण्डित भारत को पुनः अखंड हिन्दू राष्ट्र बनाना है । यह जानकारी संगठन के घोषित राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल सिंह चाहर ने दी । 
      उन्होंने बताया कि अखंड भारत हिन्दू महा संघ राष्ट्र को समर्पित विशुद्ध रूप से गैर राजनीतिक हिन्दू वादी संगठन हैं ,  जो भारत भूमि को अखंड हिन्दू राष्ट्र घोषित कराने तक संघर्ष रत रहेगा । उन्होंने कहा कि आसुरी शक्तियां भारत भूमि को इस्लामिक राष्ट्र बनाने के छिपे एजेंडे पर काम कर रहीं हैं और भारत वर्ष के इस्लामीकरण की साज़िश में लिप्त है । उन्होंने कहा कि अखंड भारत हिन्दू महासंघ जिहादियों के नापाक इरादों को नेस्तनाबूद कर भारत को पुनः अखंड हिन्दू राष्ट्र बनाने तक संघर्षरत रहेगा।
     उन्होंने नवनियुक्त कार्यकारिणी का विवरण देते हुए बताया कि पंकज मिश्रा राष्ट्रीय महामंत्री, विजय कुमार शर्मा कोषाध्यक्ष, रामविनय राय राष्ट्रीय प्रवक्ता, सुरेन्द्र सुरीला राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, हीरालाल माहोर प्रदेश मंत्री, दिनेश लाल कुशवाह प्रदेश मंत्री तो वहीं साधना कुशवाह को प्रदेशाध्यक्ष महिला मंच बनाया है ।
      14 फरवरी को शाहगंज स्थित सी एच आई पर आयोजित बैठक में सैकड़ों की संख्या में उपस्थित राष्ट्र भक्तों की मौजूदगी में संगठन का गठन किया गया और नव नियुक्त पदाधिकारियों ने आशुरी शक्तियों को नेस्तनाबूद कर भारत को अखण्ड हिन्दू राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया ।

Post Views : 260

यह भी पढ़ें

Breaking News!!