image

Om Trailer Out: Aditya Roy Kapur की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, अभिनेता का दिखा एक्शन मोड

Om Trailer Out: आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी अभिनीत बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा फिल्म 'ओम: द बैटल विदिन' का दमदार ट्रेलर लॉन्च हो गया है। अभिनेता सोल्जर बन देश के लिए लड़ते हुए दिख रहे हैं।

Om Trailer Out: बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी अभिनीत बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा फिल्म 'ओम: द बैटल विदिन' का दमदार ट्रेलर लॉन्च हो गया है।  फिल्म के सामने आए ट्रेलर में अभिनेता सोल्जर बन देश के लिए लड़ते हुए दिख रहे हैं। 

ट्रेलर की शुरूआत एक परिवार से होती है, जो अपने बच्चों को लेकर परेशान हैं। इसके बाद इसमें जैकी श्रॉफ की एंट्री होती है। इसमें जैकी एक साइंटिस्ट के रोल में दिखाई दे रहे हैं जिनके ऊपर देशद्रोह का आरोप लगाया जाता है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर कमांडर सोल्जर ओम कपूर के किरदार में हैं, जो एक बेहद बहादुर और आक्रामक भूमिका में नजर आएंगे। 

 

 

 

ट्रेलर में संजना सांघी को उनके पहले कभी न देखे गए अवतार में भी चित्रित किया गया है। ऐक्ट्रेस पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन-रोल में दिखाई देंगी। 

आदित्य रॉय कपूर के अलावा फिल्म में संजना सांघी, जैकी श्रॉफ, प्रकाश राज, आशुतोष राणा और प्राची शाह भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है। वहीं, इसका  प्रोडक्शन अहमद खान ने किया है। यह फिल्म 1 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Post Views : 261

यह भी पढ़ें

Breaking News!!