image

कानूनी पचड़े में फंसे ‘पुष्पा’ फेम अल्लू अर्जुन, इस वजह से पुलिस में दर्ज हुई शिकायत

फिल्म 'पुष्पा' ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के ब्रांड वैल्यू को भी बढ़ा दिया है। इस बीच अब वह कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। उनके एक विज्ञापन को लेकर यह पूरा विवाद खड़ा हुआ है और शिकायत दर्ज हुई है।

फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता और बढ़ गई है। उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार होने लगा है। ‘पुष्पा’ ने अल्लू अर्जुन के ब्रांड वैल्यू को भी बढ़ा दिया है। इस बीच अब वह कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। उनके एक विज्ञापन को लेकर यह पूरा विवाद खड़ा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक एजुकेशन इंस्टीट्यूट के विज्ञापन में गलत जानकारी देने के आरोप में अल्लू अर्जुन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। एक सामाजिक कार्यकर्ता ने दावा किया कि अल्लू अर्जुन का यह विज्ञापन भ्रामक था और गलत जानकारी दे रहा था। 

क्या है पूरा मामला


सामाजिक कार्यकर्ता कोठा उपेंद्र रेड्डी ने अंबरपेट पुलिस थाने में अल्लू अर्जुन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि रेड्डी ने ऐसी गलत जानकारी देने वाले विज्ञापन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दरअसल, अल्लू अर्जुन ने 6 जून को आईआईटी और एनआईटी के रैंकर्स के बारे में जानकारी देते हुए श्री चैतन्य एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस के एक विज्ञापन का प्रचार किया था। 

एक अन्य विज्ञापन की भी हुई थी आलोचना


रेड्डी ने आग्रह किया कि लोगों को धोखा देने के लिए अल्लू अर्जुन और श्री चैतन्य एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस पर मुकदमा चलाया जाए। बता दें कि इससे पहले अल्लू अर्जुन एक फूड डिलीवरी ऐप की मार्केटिंग के लिए आलोचना का शिकार हुए थे। 

कई फिल्में पाइपलाइन में

वर्कफ्रंट पर अल्लू अर्जुन जल्द ही ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा उनके पास कोराटला शिवा, आर मुरुगदास, बोयापति श्रीनू और प्रशांत नील के साथ फिल्म है। 

Post Views : 771

यह भी पढ़ें

Breaking News!!