image

नशे की हालत में शख्स ने किया ऐसा काम, 11 हजार से कमाए 20 लाख रुपये

VIRAL NEWS: एक शख्स का इंटरव्यू वायरल हो रहा है, इस इंटरव्यू में उसने यह बताया है कि कैसे उसने 11 हजार रुपये से नशे की हालत में 20 लाख रुपये की मोटी कमाई कर ली.

VIRAL NEWS: लोग ज्योतिषी के पास जाकर एक ही बात जानना चाहते हैं कि उनकी किस्मत में अचानक धन की बरसात कब और कैसे होगी. लेकिन एक शख्स की जिंदगी में नशे की धुत हालत में ऐसा काम कर दिया कि उसकी किस्मत के सितारे चमक गए. उस शख्स ने दोस्तों के साथ बियर पी और अपने 11 हजार रुपये से 20 लाख रुपये बना लिए. इस शख्स के इंटरव्यू का वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

घोड़े ने बदल दी शख्स की किस्मत

ये शख्स ऑस्ट्रेलिया का रहने वाला है, जिसका नाम जारोड (Jarrod) है. जारोड के साथ एक ऐसा वाकया हुआ जो अब लोगों को किस्मत पर भरोसा करने पर मजबूर कर रहा है.  क्योंकि जारोड ने हॉर्स रेसिंग में एक ऐसे घोड़े पर दांव लगाया जिसके जीतने की कोई उम्मीद नहीं थी. लेकिन इस दांव से उनके पैसे हजार गुना बढ़ गए. 

कैसे हुआ ये चमत्कार 

मजेदार बात तो ये है कि जारोड ने जो 11 हजार रुपये घोड़े पर लगाए थे उन्हें लेकर वह खुद भी कोई उम्मीद नहीं कर रहे थे. क्योंकि उन्होंने काफी नशे की हालत में ये पैसे लगाए थे और उन्होंने उस घोड़े पर पैसे लगा दिए थे जो रेस में 180-1 से पीछे चल रहा था. लेकिन हैरानी उस समय हुई जब विजेता के नाम के अनाउंसमेंट में जारोड ने अपना नाम सुना. वह अपने कानों पर यकीन भी नहीं कर पा रहे थे.  

टहलते हुए पहुंचे रेसकोर्स 

इस जीत के बाद Racing.Com को दिए एक इंटरव्यू में जारोड ने बताया कि उस दिन उनके पास बस 14-15 हजार रुपये थे. वह दोस्तों के साथ बीयर पी रहे थे. जिसके बाद सभी दोस्त नशे की हालत में टहलते हुए रेसकोर्स जा पहुंचे. जहां मजाक-मजाक में उन्होंने एक घोड़े पर दांव लगा दिया. इस इंटरव्यू में जारोड ने बताया कि यह सब उनके माता-पिता के लिए है.

Post Views : 274

यह भी पढ़ें

Breaking News!!