image

कैटरीना कैफ का गाना बजते ही विदेशी लड़को में जागा जोश, करने लगे ऐसी हरकतें

Dance Crew Video: भरी महफिल में कैटरीना कैफ का गाना बजते ही लड़को का झुंड क्रेजी होकर डांस करने लगा. लड़को का जबरदस्त डांस करते ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Dance Crew Crazy Dance Video: बॉलीवुड गाने दुनिया भर में मशहूर हैं. भले ही विदेशी लोगों को हिंदी गानों के बोल समझ में आएं या ना आएं लेकिमन हिंदी गानों की धुनें हर किसी को झूमने पर मजबूर कर देती हैं. ऐसा ही एक गाना है कैटरीना कैफ का 'काला चश्मा' सॉन्ग. ये गाना जब भी बजता है तो हर किसी के पैर थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं.

कैटरीना कैफ के गाने पर डांस

इस गाने के बजते ही लोग आंखों पर काला चश्मा लगाकर शानदार स्टेप्स करना शुरू कर देते हैं. अब विदेश से एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में लड़को का झुंड कैटरीना कैफ के इसी गाने पर जबरदस्त डांस करता दिखाई दे रहा है. ये वीडियो नॉरवे डांस क्रू का बताया जा रहा है. गाना बजते ही इन लड़कों पर में ऐसा जोश आया कि इनके डांस पर हर कोई शोर मचाने पर मजबूर हो गया.

वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है और नेटिजंस इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है साथ ही ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है.

मिल रही है ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स इसपर मजेदार रिएक्शंस दे रहे हैं. कुछ लोगों ने कमेट करते हुए यह तक लिख दिया कि ये लोग कैटरीना की शादी का ही जश्न मना रहे हैं, कैटरीना को इन्हें शादी में जरूर बुलाना चाहिए था.

Post Views : 329

यह भी पढ़ें

Breaking News!!