image

शर्मनाक: दो बहनों ने रास्ते में छेड़छाड़ से परेशान होकर स्कूल जाना छोड़ा, शिकायत के बाद मामला दर्ज

हथीन उपमंडल की रहने वाली एक महिला ने शिकायत में कहा है कि उसकी दो नाबालिग बेटियां स्कूल में पढ़ने के लिए घर से पैदल जाती थी। आरोप है कि हब्बी, अकरम, यूसुफ, हज्जर उर्फ अजरुद्दीन उनकी बेटियों को स्कूल आ

फरीदाबाद के पलवल में हथीन उपमंडल की दो छात्राओं ने युवकों की अश्लील हरकतों से तंग आकर स्कूल जाना बंद कर दिया। छात्राओं की मां ने आरोपियों व उनके परिजनों से अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। महिला थाना पुलिस ने शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला थाना की जांच अधिकारी अनीता देवी ने बताया कि हथीन उपमंडल की रहने वाली एक महिला ने शिकायत में कहा है कि उसकी दो नाबालिग बेटियां स्कूल में पढ़ने के लिए घर से पैदल जाती थी। आरोप है कि हब्बी, अकरम, यूसुफ, हज्जर उर्फ अजरुद्दीन उनकी बेटियों को स्कूल आते-जाते समय छेड़छाड़ कर तंग करते हैं और मोबाइल से वीडियो बनाते हैं।

इसके चलते उनकी दोनों बेटियों ने स्कूल जाना बंद कर दिया है। पीड़तिा ने शिकायत में कहा कि आरोपी युवक आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और नशा आदि करते हैं।

इनके खिलाफ पहले भी कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं। विरोध करने पर आरोपियों ने उनके बेटे को भी जान से मारने की धमकी दी है। परिवार को युवकों से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है। महिला थाना प्रभारी रेनू देवी ने बताया कि शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post Views : 400

यह भी पढ़ें

Breaking News!!