image

Trending Video: दोस्ती इतनी गहरी कि एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं 4 दोस्त, इस बात को जानकर उड़े होश

Viral News: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में चार दोस्तों की कहानी दिखाई गई है. जो कि एक साथ ही प्रेग्नेंट हो गई थीं.

Pregnancy Tests: दुनिया में इत्तेफाक होना कोई नई बात नहीं है. आए दिन हम कई ऐसे किस्से सुनते हैं, जिसे सुनकर सभी कहते हैं कि क्या इत्तेफाक है! लेकिन कुछ ऐसे भयानक इत्तेफाक होते हैं, जिनसे हैरान होकर लोगों के मुंह से सिर्फ एक ही बात निकलती है, ओह माई गॉड... सीरियसली! सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें चार दोस्त एक साथ बेबी बंप के साथ नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चार दोस्तों की कहानी दिखाई गई है. जो कि एक साथ ही प्रेग्नेंट हो गई थीं. सबसे ज्यादा हैरानी की बात ये है कि इनके साथ ऐसा इत्तेफाक एक बार नहीं, बल्कि दो-दो बार हुआ है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज भी शेयर की है.

अमेरिका की रहने वाली है ये चारों दोस्त

आपको बता दें कि, अमेरिका के हवाई आईलैंड (Hawaii Island, United States of America) की रहने वाली मैडी कैस्टेलानो एक टिकटॉकर (Tiktoker) और इंफ्लूएंसर (Influencer) है. उन्होंने अपने दोस्तों रैंडी पार्क, ब्रिटनी केंट और लो बीस्टोन के साथ वीडियो शेयर कर इस अनोखे संयोग के बारे में बताया. मैडी ने वीडियो में चारों दोस्तों की प्रेग्नेंसी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि आपमें से कुछ लोगों को याद होगा कि कैसे हम सभी बेस्ट फ्रेंड्स एक ही समय पर प्रेग्नेंट हो गए थे.

यहां देखें वीडियो:

                                                  

बच्चों को जन्म के साथ ही अपने दोस्त मिल गए

मैडी ने आगे कहा कि हम चारों दोस्त बहुत सारे काम एक साथ करते हैं. इसलिए ये बात और भी मजेदार है कि हमारे सभी बच्चों का जन्म एक-दूसरे से कुछ हफ्तों के अंतराल में ही हो गया था. इसका मतलब हमारे बच्चों को जन्म से ही एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स मिल गए हैं. हालांकि, आपको बता दें कि ये क्रेजी को-इंसिडेन्स यहीं खत्म नहीं होता है. इन दोस्तों के अब एक बार फिर से होश उड़ गए हैं. दरअसल, कैस्टेलानो ने बताया कि अपने पहले बच्चों के जन्म के एक साल बाद ही ये चारों महिला दोस्त फिर से एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं है और अभी कुछ ही वक्त के अंतराल में वे सभी अपने बच्चों को जन्म देंगी.

Post Views : 290

यह भी पढ़ें

Breaking News!!