image

पहचान छिपाकर और शादी का झांसा देकर 2 साल तक करता रहा दुष्कर्म

फेसबूक पर दूसरा धर्म बताकर महिला से दोस्ती कर उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की ओर से वैशाली नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

Jaipur: फेसबूक पर दूसरा धर्म बताकर महिला से दोस्ती कर उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता की ओर से वैशाली नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है. वैशाली नगर पुलिस ने बताया कि 34 वर्षीय एक महिला की ओर से दुष्कर्म की शिकायत दी गयी है. पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि वह पति से तलाक होने बाद से अपने 2 बच्चों के साथ खातीपुरा में रहकर ऑनलाइन कपड़ो का व्यापार करती है. 2 साल पहले उसकी पहचान फेसबुक पर एक युवक से हुई, जिसने अपना नाम राहुल जैन बताया था. 

युवक को जब पता चला कि महिला का पति के साथ तलाक हो चुका है तो उसने महिला से मिलने की इच्छा जतायी. मई 2020 में राहुल जैन महिला से मिलने के लिए जयपुर औया और उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी ने उसके व्यापार में साथ देने की बात कही और उसके साथ ही रहने लगा. करीब एक सप्ताह पहले महिला आरोपी राहुल के साथ मेरठ गया, जहां पर आरोपी के भाई ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. 

इस दौरान वह चिल्लायी तो आरोपी वहां से फरार हो गया. महिला ने जब आरोपी के बारे में जानकारी जुटायी तो उसे पता चला कि जिसे राहुल जैन समझकर 2 साल से उसके साथ रह रही है. उसका असली नाम वसीम खान है. वहीं, दुष्कर्म का प्रयास करने वाले उसके भाई का नाम नसीम खान है. महिला को जैसे ही सच का पतला चला वह तत्काल जयपुर आ गयी और वैशाली नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया. महिला का आरोप है कि आरोपी राहुल उर्फ वसीम खान शादी का झांसा देकर और अपनी पहचान छिपाकर पिछले 2 साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. वैशाली नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Post Views : 353

यह भी पढ़ें

Breaking News!!