image

रवि किशन की बेटी अग्निपथ योजना के तहत सेना में होना चाहती हैं भर्ती, एक्टर ने शेयर की फोटो

मोदी सरकार ने अग्निपथ योजना का ऐलान किया। भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने इस योजना का सर्मथन किया। उन्होंने पोस्ट लिखकर बताया कि उनकी बेटी इशिता भी अग्निपथ योजना से सेना में भर्ती होना चाहती हैं।

भारतीय सेना में भर्ती अब अग्निपथ योजना के तहत होगी। मोदी सरकार ने सेना में भर्ती के लिए नई योजना का ऐलान किया है। जिन युवाओं की रुचि आर्मी, नेवी और एयरफोर्स में जाने की है वो अब इस योजना से प्रवेश पा सकेंगे। इसमें सैनिकों की 4 साल के लिए भर्ती होगी। सोशल मीडिया पर एक तबका इस योजना का विरोध कर रहा है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता और भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने मोदी सरकार की इस योजना का सर्मथन किया। उन्होंने पोस्ट लिखकर बताया कि उनकी बेटी भी अग्निपथ योजना से सेना में भर्ती होना चाहती हैं।

               

रवि किशन ने योजना का किया सपोर्ट

 

मोदी सरकार ने मंगलवार को ऐलान किया किया अग्निपथ योजना के तहत 4 साल के लिए जवानों की नियुक्ति होगी। उसके बाद 75 फीसदी सैनिकों को घर भेज दिया जाएगा जबकि बाकी जवान स्थाई पद पर नियुक्त होंगे। सोशल मीडिया पर इस योजना के समर्थन और विरोध में ट्वीट किए जा रहे हैं। रवि किशन ने अपनी बेटी की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह एनसीसी कैडेट का सर्टिफिकेट लिए हुए हैं।

बेटी की तस्वीर शेयर की


रवि किशन लिखते हैं, ’मेरी बेटी इशिता आज सुबह बोली- पापा अग्निपथ सेना भर्ती योजना में शामिल होना चाहती हूं। ये सुनकर मैंने उससे कहा आगे बढ़ो बेटा।‘

यूजर्स करने लगे ट्रोल


रवि किशन के इस ट्वीट पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने कहा, ‘हां तो आपकी बेटी को रिटायरमेंट के बाद कोई कमी नहीं होगी। हर चीज को मास्टरस्ट्रोक क्यों समझते हैं?’ एक यूजर ने कहा, ‘जब इशिता की ट्रेनिंग होगी तो एक ट्वीट तब भी कर दीजिएगा।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘उन लाखों युवाओं का सोचिए जो 24-25 साल की उम्र में रिटायर हो जाएंगे।‘

जाएंगे।‘

 

Post Views : 358

यह भी पढ़ें

Breaking News!!