image

Vikram के बाद अक्षय कुमार की Soorarai Pottru के हिंदी रीमेक में सूर्या करेंगे कैमियो

Suriya Cameo Confirmed In Soorarai Pottru Hindi Remake: विक्रम के बाद साउथ सेंसेशन सूर्या अब अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म में कैमियो में नजर आएंगे, यह उन्होंने ट्वीट से कन्फर्म किया है।

अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी तमिल रीमेक Soorarai Pottru के हिंदी वर्जन में सूर्या कैमियो में नजर आएंगे। सूर्या ने अपने सीन की शूटिंग कर ली है और सोशल मीडिया पर तस्वीर के साथ इस बारे में पोस्ट किया है। बता दें कि सूर्या ने विक्रम फिल्म में स्पेशल रोल किया है। इसके लिए उनकी भारी-भरकम फीस के चर्चे थे। सूर्या फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और चर्चे थे कि वह फिल्म में कैमियो कर सकते हैं। अब सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात को कन्फर्म कर दिया है। सूर्या ने ट्वीट में लिखा है कि उन्हें टीम के साथ बहुत मजा आया। ट्वीट में उ्होंने को-प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा को भी टैग किया है। 

हटा सस्पेंस से पर्दा

ऐक्टर सूर्या की 2020 की हिट फिल्म Soorarai Potttru का रीमेक वर्जन हिंदी में बन रहा है। अक्षय कुमार इसमें लीड रोल में होंगे। फिल्म के हिंदी वर्जन के प्रोड्यूसर सूर्या हैं। उन्होंने ट्वीट करके लोगों को गुड न्यूज दी है। वह फिल्म में छोटा सा रोल भी कर रहे हैं। बता दें कि इस बात  के कयास लगाए जा रहे थे कि वह फिल्म में कैमियो कर सकते हैं। अब उन्होंने खुद इस सस्पेंस से पर्दा हटा दिया है। 

 

                                                    

सूर्या के ट्वीट से फैन्स खुश

सूर्या ने बुधवार को ट्वीट करके लिखा है, अक्षय कुमार सर आपको VIR के रूप में देखकर पुरानी यादें ताजा हो गईं। सुधा कोंगरा (डायरेक्टर) दिख रहा है कि हमारी कहानी एक बार फिर से खूबसूरती से जीवंत हो रही है। टीम सूराराई पोत्रु हिंदी की टीम के साथ हर मिनट का मजा आया इसमें ब्रीफ कैमियो में हूं।

एयरफोर्स अफसर बने थे सूर्या


ओरिजिनल फिल्म में सूर्या एक ऐसे एयरफोर्स अफसर के रोल में थे जो भारत में कम पैसों में एयरलाइन खोलने का सपना देखता है। फिल्म फैन्स को काफी पसंद आई थी। हिंदी वर्जन में अक्षय कुमार सूर्या के रोल में हैं और उनके साथ राधिका मदान फीमेल लीड में हैं।

Post Views : 387

यह भी पढ़ें

Breaking News!!