image

अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए सत्ता चाहता है इंडी अलायन्स : डॉ दिनेश शर्मा 

.

मुम्बई  /लखनऊ। महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने बीकेसी डायमंड बोर्स, मुंबई में डायमंड व्यापारियों की सभा  को संबोधित करते हुए कहा कि  इंडी अलायन्स की पार्टियंा अपने भ्रष्टाचार पर परदा डालने  की खतरनाक साजिश कर रही हैं। उनके इरादे खतरनाक है और वे  केवल अपने भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए ही चुनाव में जीत हासिल करना चाहते हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के गत दिवस  के बयान से भ्रष्टाचारियों के चहरे पर लगा नकाब भी हट गया है। देश की जनता बहुत समझदार है और वो ऐसी व्यवस्था करने जा रही है कि जनता के पैसे की लूट करने वाले जेल की सलाखों के पीछे ही रहें। 
डा शर्मा ने कहा कि कश्मीर की वादियों में धारा 370 हटने के बाद सही मायने में लोकतंत्र लौट आया है। कल हुए चुनाव में काश्मीर घाटी में श्रीनगर लोकसभा सीट पर  25 साल बाद सबसे अधिक 38 प्रतिशत  मतदान हुआ है। कांग्रेस की सरकार के समय में 2009 और 2014 में  वहां पर मात्र 25 प्रतिशत ही मतदान हुआ था । वहां के लोग अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र  मोदी की देश की विकास की राजनीति   से जुड रहे हैं। घाटी में हुआ मतदान धारा 370 को हटाने का विरोध करने वालों को करारा जवाब है।  अब वादी में भी विपक्षी दलों के झूठ का प्रोपोगेंडा फेल हो गया है। काश्मीर के लोग विकास की राह पर आगे बढ चुके हैं। घाटी आज सैलानियों से गुलजार है। 
बाला साहेब की विरासत पर उद्धव ठाकरे के दावे को बेजा बताते हुए उन्होंने कहा कि जनता 4 जून को बाला साहेब की विरासत  को  अनधिकृत कब्जा जमाने वालों से मुक्त करा देगी। राम को छोडकर रोम की कांग्रेस के मोहपाश में बंधकर हिन्दुत्व को त्यागने वालों की राजनीति को टाटा बाय बाय करने का समय  आ गया है।  जनता को वोट देते समय याद रखना चाहिए कि ये वहीं उद्धव ठाकरे हैं जिन्होंने  सीएम रहते राम भक्तों को प्रताडित किया तथा हनुमान चालीसा पढने वालों को जेल भेजा था। 
बारामती में ईवीएम की सुरक्षा को लेकर एनसीपी द्वारा सवाल उठाए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि हार के पहले ही पर सवाल उठने लगे हैं। देश की चुनावी प्रक्रिया पर सवाल उठाना ठीक नहीं है। ऐसा करने वालों की लोकतंत्र में आस्था नहीं लगती है। 
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष द्वारा हाल में बनाए गए विडियों पर चुटकी लेते हुए कहा कि लगता है वे चुनाव में हार के बाद राजनीति में अपनी पारी पर विराम लगाकर नए प्रोफेशन में जाने की तैयारी कर रहे हैं। वैसे राहुल गांधी की बातों को जनता संजीदगी से नहीं लेती है। विकास का विरोध ही उनकी राजनीति का केन्द्र है। जनता के लिए बढती सुविधाए उन्हें हजम नहीं हो रही है। कांग्रेस देश के लोगों को आज भी पुराने समय में ही बनाए रखना चाहती है। कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद श्री विनय सहस्त्र बुद्धि श्री प्रवीण ककरिया श्री किरीट भाई भंसाली श्री गिरीश भाई साहब श्री सुरेश बर्घसिया आदि उपस्थित थे बाद में कुर्ला ईस्ट नेहरू नगर से लोकसभा मुंबई मध्य उत्तर के प्रत्याशी श्री उज्जवल निगम के समर्थन में आयोजित रोड शो का प्रारंभ कराया इस अवसर पर लोकसभा प्रत्याशी श्री उज्जवल निगम मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी सतपाल सिंह जी श्री विनय सहस्त्र मुद्दे पूर्व राज्यसभा सदस्य तथा भारी मात्रा में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post Views : 115

यह भी पढ़ें

Breaking News!!