image

थिएटर्स में रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'राम सेतु', प्रोड्यूसर ने बताया क्या होगी रिलीज डेट

Ram Setu Release Date: अक्षय कुमार की 2 फिल्में फ्लॉप होने के बाद अब रामसेतु को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा जिसका नाम फाइनल किया जाना है। लेकिन अब मेकर्स ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है।

'बच्चन पांडे' और 'सम्राट पृथ्वीराज' के फ्लॉप होने के बाद अब अक्षय कुमार पर एक हिट फिल्म देने का दबाव काफी बढ़ गया है। बैक टू बैक 2 फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म पर काफी कुछ निर्भर करेगा। अभी तक माना जा रहा था कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'रामसेतु' OTT पर रिलीज की जाएगी, लेकिन अब सभी को चौंकाते हुए मेकर्स ने इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करने का ऐलान कर दिया है।

OTT नहीं थिएटर्स में रिलीज होगी राम सेतु
माना जा रहा था कि अक्षय कुमार की लगातार 2 फिल्में फ्लॉप होने के बाद अब रामसेतु को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा जिसका नाम फाइनल किया जाना है। लेकिन मेकर्स ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने की बात कह दी है। इस बारे में जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फैंस को दी है।

थिएटर्स में दिवाली मनाएगी 'राम सेतु'
तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा, 'राम सेतु सिनेमाघरों में रिलीज होगी, ओटीटी पर नहीं। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रामसेतु थिएटर्स में रिलीज होगी, न कि किसी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर, जैसा कि अभी तक सोशल मीडिया पर कयास लगाया जा रहा था। राम सेतु दिवाली 2022 सिनेमाघरों में सेलिब्रेट करेगी, जैसा कि वादा किया गया था। प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने साफ कह दिया है।'

 

 

क्या होगी फिल्म राम सेतु की कहानी?
अक्षय कुमार के फैंस के लिए जाहिर तौर पर ये एक गुड न्यूज है। फिल्म की कहानी एक आर्कियोलॉजिस्ट के बारे में होगी जिसका किरदार अक्षय कुमार निभा रहे हैं। अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक फिल्म राम सेतु के अस्तित्व से जुड़े तमाम सवालों के जवाब तलाशेगी। फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं किया गया है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

 

Post Views : 247

यह भी पढ़ें

Breaking News!!