image

रणबीर कपूर की शादी के बाद खत्म हुई नीतू कपूर की ये टेंशन, बोलीं- आलिया भट्ट के आने से लाइफ बदल गई

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Wedding: नीतू कपूर 9 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। उनकी फिल्म 'जुग जुग जियो' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। उन्होंने शादी के बाद रणबीर की लाइफ को लेकर बात की।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जिंदगी शादी के बाद कैसी चल रही है? इस सवाल का जवाब फैंस कई बार सोशल मीडिया पर पूछ चुके हैं और अब रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने इस सवाल का जवाब दिया है। नीतू कपूर ने बताया है कि किस तरह रणबीर कपूर की जिंदगी शादी के बाद पूरी तरह बदल गई है। नीतू कपूर ने बताया कि रणबीर कपूर की शादी के बाद उनके पूरे परिवार की लाइफ बदली है।

9 साल बाद कर रही हैं कमबैक
मालूम हो कि नीतू कपूर 9 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं। उनकी फिल्म 'जुग जुग जियो' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान नीतू कपूर से जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

खत्म हुई नीतू कपूर की ये बड़ी टेंशन
नीतू कपूर ने कहा कि वो टेंशन होता है ना, शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई, अब शादी हो गई। बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की बहुत ही ज्यादा प्राइवेट रखा गया था। इस बारे में उड़ती-उड़ती खबरें तो लगातार आ रही थीं लेकिन आखिरी वक्त तक कुछ भी साफ नहीं हो रहा था कि रणबीर कपूर की शादी हो भी रही है या फिर नहीं।

 की शादीशुदा जिंदगी को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा, 'आज की तारीख में सबसे ज्यादा खुश मैं हूं।'

जिंदगी सचमुच बहुत बदल गई
नीतू कपूर ने कहा, 'उसने (आलिया भट्ट ने) उसे (रणबीर कपूर को) बहुत ज्यादा प्यार और सकारात्मकता दी है। मैं उसमें (रणबीर कपूर में) आए बदलावों को महसूस कर करती हूं। वो दोनों साथ में बहुत प्यारे लगते हैं। मैं बहुत ज्यादा खुश हूं और खुद को किस्मतवाली समझती हूं कि आलिया भट्ट हमारे परिवार में आई है। तो जिंदगी सचमुच बदल गई है और मेरे पास बोलने को बहुत कुछ है।'

Post Views : 248

यह भी पढ़ें

Breaking News!!