image

21 जून को तहलका मचाने आ रहा Oppo का 14,000 से कम का फोन, 33W फ़ास्ट चार्जिंग और बढ़िया प्रोसेसर से लैस

Oppo A57 (2022) को मई में थाईलैंड में लॉन्च किया गया था। अब खबर है कि स्मार्टफोन 21 जून को भारत में डेब्यू करने जा रहा है। लॉन्च की तारीख के साथ, भारत में स्मार्टफोन की कीमत भी बताई गई है।

Oppo A57 (2022) को मई में थाईलैंड में लॉन्च किया गया था। अब खबर है कि स्मार्टफोन 21 जून को भारत में डेब्यू करने जा रहा है। लॉन्च की तारीख के साथ, भारत में स्मार्टफोन की कीमत भी बताई गई है। ओप्पो का ये 4 जी हैंडसेट ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से देश में लॉन्च होने जा रहा है, हालांकि कहा जाता है कि यह ऑफलाइन स्टोर के माध्यम से सेल किया जाएगा। इस हैंडसेट को थाईलैंड में 6.56-इंच के LCD डिस्प्ले के साथ HD+ रेजोल्यूशन के साथ लॉन्च किया गया था। यह MediaTek Helio G35 SoC द्वारा संचालित है और साथ में 3GB RAM है।

Oppo A57 स्मार्टफोन को हाल में थाईलैंड में लॉन्च किया गया है। अब इसकी भारत में लॉन्चिंग की खबरें भी आने लगी हैं। यहां तक कि हालिया रिपोर्ट में ओप्पो के इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत का खुलासा किया गया है। साथ ही फोन में मिलने वाले खास स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं। डिवाइस डुअल रियर कैमरा सेटअप और 8GB तक RAM के साथ आ सकता है। भारत में इसकी लॉन्चिंग, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में जानने के लिए नीचे पढ़ें।

Oppo A57 Price in India

91Mobiles की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, Oppo A57 स्मार्टफोन को भारत में 13500 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, ग्राहकों को कुछ बैंक ऑफर भी मिलेंगे। ऑफर के साथ यह स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए और भी किफायती हो जाएगा। ध्यान रखें कि अभी कंपनी की ओर से इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। रिपोर्ट में फोन के सभी स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी किया गया है। हालांकि, लॉन्चिंग डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके बैक पैनल पर 13MP का मेन और 2MP का दूसरा कैमरा सेंसर दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा मिल सकता है। डिवाइस Android 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1 पर रन करेगा। ओप्पो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी मिलेगी।

स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें स्टीरियो स्पीकर्स, 3.5mm का हेडफोन जैक, 1 माइक्रो SD कार्ड स्लॉट, 1 USB Type-C पोर्ट मिल सकता है इसका वजन 187 ग्राम है। आगे आने वाले समय में कंपनी Oppo A57 स्मार्टफोन की भारत में लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर सकती है। हालांकि, सटीक कीमत तो लॉन्चिंग के समय ही पता चलेगी।

Post Views : 285

यह भी पढ़ें

Breaking News!!