image

वैडिंग एन्ड इवेंट मैनेजमेंट एसोसिएशन ने श्रीरामलीला कमेटी के निर्वाचित अध्यक्ष विधायक श्री पुरुषोत्तम खंडेलवाल का स्वागत किया और सांस्कृतिक गतिविधियों पर चर्चा की।

आगरा 18 जून। वैडिंग एंड इवेंट मैनेजमेंट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने  विधायक श्री पुरुषोत्तम खंडेलवाल का श्रीरामलीला कमेटी का अध्यक्ष बनने पर स्वागत एवं सम्मान किया।

वीमा संस्था के अध्यक्ष सूरज तिवारी के नेतृत्व में आज वैडिंग और इवेंट मैनजमेंट संस्था के पदाधिकारियों ने नव निर्वाचित श्री रामलीला कमेटी के अध्यक्ष विधायक श्री पुरुषोत्तम खंडेलवाल जी से मिले और उनका स्वागत बुके, श्रीराम पटका, माला और सम्मान पत्र पत्र मोमेंटो देकर किया गया, स्वागत करने वालो में संस्था के राहुल उपाध्याय, निविधा विज, शैलेश सक्सेना आदि थे।


विधायक जी से वार्ता में सूरसदन के विषय में भी बात हुई, जिसमें उन्होंनें सूरसदन में बढ़ी दरों को कम कराने के लिए जल्द होने का आश्वासन दिया। और सूरसदन में कैफ़ेटेरिया की महत्ता पर भी सहमति जताई, कुल मिलाकर श्री खंडेलवाल ने कलाकारों के हित में जो ज्यादा से ज्यादा अच्छा और सुगम वातावरण बनेगा ऐसे प्रयास किये जाएंगें।


इसके साथ ही श्रीरामलीला कमेटी से संबंधित सांस्कृतिक कार्यक्रमों को लेकर भी बात हुई।

संस्था के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्रीश वर्मा, सचिव अरुण सक्सेना, उपाध्यक्ष प्रशांत दुबे, उपाध्यक्ष आशीष अरोरा, कोषयाध्यक्ष विनय शर्मा ने भी श्री पुरुषोत्तम खंडेलवाल के श्री रामलीला कमेटी का अध्यक्ष बनने पर खुशी जताई है

Post Views : 353

यह भी पढ़ें

Breaking News!!