image

बिहार में निजी स्कूल आज रहेंगे बंद, कई ने बढ़ाई गर्मी की छुट्टी

सेंट डॉमिनिक सोवियोज हाईस्कूल के निदेशक जीजे गाल्स्ट्रॉन ने बताया कि अभी स्कूल नहीं खोले जाएंगे। स्थिति को देखते हुए 27 जून तक स्कूल बंद रहेंगे।

अग्निपथ मामले में आए दिन हो रहे हंगामा, प्रदर्शन और सोमवार को भारत बंद की घोषणा के चलते पटना के कई स्कूल प्रशासन ने स्कूल बंद रखने का फैसला लिया है। कई स्कूलों ने गर्मी की छुट्टी भी बढ़ा दी है। मामला शांत होने के बाद ही स्कूल खोले जायेंगे। वैसे सरकारी स्कूल खुले रहेंगे।

सेंट डॉमिनिक सोवियोज हाईस्कूल के निदेशक जीजे गाल्स्ट्रॉन ने बताया कि अभी स्कूल नहीं खोले जाएंगे। स्थिति को देखते हुए 27 जून तक स्कूल बंद रहेंगे। वहीं डीएवी ने भी अभी स्कूल नहीं खोलने का निर्णय लिया है। पूरे बिहार के डीएवी को 20 जून तक बंद रखने का आदेश जारी किया है। डीएवी बीएसईबी के प्राचार्य एमके दास ने बताया कि सोमवार को पूरे बिहार के डीएवी बंद रहेंगे। अब आगे कब स्कूल खोले जाएंगे, इसका फैसला सोमवार को होगा। फिलहाल ऑनलाइन कक्षाएं शुरू की जाएंगी। ज्ञात हो कि यानी 20 जून से गर्मी की छुट्टी के बाद स्कूल खुलने थे।

सरकारी स्कूल खुले रहेंगे : पटना डीईओ अमित कुमार की मानें तो चूंकि सरकारी स्कूल में आसपास के बच्चे ही आते हैं। ऐसे में उन्हें स्कूल पहुंचने में दिक्कत नहीं होगी। हालांकि अभिभावक एहतियात बरत ही बच्चों को स्कूल भेजें।

Post Views : 299

यह भी पढ़ें

Breaking News!!