image

एकतरफा प्यार का खौफनाक अंजाम, चाकू से गोदकर की नाबालिग लड़की की हत्या

मथुरा से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एकतरफा प्यार में नाबालिग किशोरी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं, आरोपी युवक ने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया।

मथुरा से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एकतरफा प्यार में नाबालिग किशोरी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं, आरोपी युवक ने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

जानकारी के अनुसार, रविवार की देर रात एक सिरफिरे युवक ने घर में घुसकर नाबालिग किशोरी पर चाकू से कई बार की और जब बीच-बचाव में उसकी मां आई तो उसकी मां पर भी चाकू मारकर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी युवक ने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। चाकू के हमले से नाबालिग युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिय। वहीं, घटना की जानकारी देते हुए एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया कि मुजफ्फरनगर के ककुड़ा गांव का रहने वाला अभी कश्यप नगला बोहरा निवासी तेजवीर के घर शादी का कार्ड देने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान उसने नाबालिग किशोरी पर चाकुओं से कई प्रहार किए जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। किशोरी का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू की गई है युवक जैसे ही पूछताछ के लिए सुलभ होगा पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी।

वहीं बताया गया है कि लड़की की दोस्ती युवक से फेसबुक के माध्यम से हुई थी और इन दोनों में लंबे समय से बातचीत चल रही थी। युवक एक तरफा प्यार सोनिया से करता था। फेसबुक पर जब युवक ने अपने प्यार का इजहार किशोरी से किया तो किशोरी ने उसके प्यार को स्वीकार करने से मना कर दिया। प्यार के इजहार से मना करने पर सिरफिरे ने घर में जाकर शादी का कार्ड देने के बहाने युवती को खत्म करना मुनासिब समझा और चाकुओं के वार कर उसकी जिंदगी को खत्म कर दिया। घटना की जानकारी जैसे ही गांव में पहुंची तो गांव के लोगों का आना शुरू हो गया। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग घटना स्थल पर एकत्रित हो गए और पूरे गांव में इस घटना से कोहराम मच गया।

Post Views : 335

यह भी पढ़ें

Breaking News!!