image

Bhojpuri Actress अंजना सिंह का वेस्टर्न और ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर मचाता है सनसनी, देखें तस्वीरें

अंजना सिंह भोजपुरी सिनेमा के बेस्ट अभिनेत्रियों में से एक है. वह रवि किशन, खेसारी लाल, निरहुआ, पवन सिंह समेत भोजपुरी के सभी बड़े स्टार कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं. अंजना सिंह ब्यूटीफुल एंड टैलेंटेड एक्ट्रेस है.

भोजपुरी ऐक्ट्रेसअंजना सिंह जिन्होंने साल 2012 में फिल्म 'फौलाद' से ऐक्टिंग जगत में कदम रखा। देश भर में उनके प्रशंसकों की संख्या बेहद अधिक है। वह एक सोशल मीडिया लवर हैं, जो अक्सर अपने फैन्स के मनोरंजन के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं।
हाल ही में उन्होंने अपनी एक हॉट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में वह डेनिम जैकेट और शॉर्ट्स में फोटो के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनका वेस्टर्न लुक फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, '# गुड मॉर्निंग',एक मीनिंगफुल चुप्पी हमेशा अर्थहीन शब्दों से बेहतर होती है, #प्यार।'
इस तस्वीर के अलावा अंजना सिंह की एक ट्रेडिशनल तस्वीर इन दिनों फैन्स के बीच काफी पसंद की जा रही है। इस तस्वीर में वह पीले और हरे रंग की साड़ी में बेहद हसीन नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अंजना सिंह खूबसूरत शायरी का कैप्शन दिया,'ख़ुशमिजाजी मशहूर है हमारी,सादगी भी कमाल है ,हम शरारती भी इंतेहा के हैं,तन्हा भी बेमिसाल हैं।'
बता दें कि अंजना सिंह ने साल 2012 में फिल्म 'फौलाद' से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था। वह पहली ऐसी भोजपुरी ऐक्ट्रेस हैं जिन्होंने 2 साल में 25 भोजपुरी फिल्में साइन की थीं। साल 2017 लंदन में उन्हें भोजपुरी फिल्म समारोह में 'बेस्ट ऐक्ट्रेस व्यूअर चॉइस अवॉर्ड' से नवाजा गया था।बात करें अगर अंजना सिंह के वर्कफ्रंट की तो वह भोजपुरी की आगामी फिल्में 'शक्ति', 'सइयां जी दगाबाज़' में नजर आने वाली हैं।

Post Views : 374

यह भी पढ़ें

Breaking News!!