image

Rape Case मामले की नहीं हो रही निष्पक्ष जांच, किशोरी से रेप मामले में परिवार का बड़ा आरोप

गाजियाबाद में किशोरी से रेप केस के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। किशोरी के परिवार की ओर से इस मामले में एसएसपी से किशोरी के परिजनों ने की है। उन्होंने केस के आईओ पर मामले की निष्पक्ष जांच नहीं करने का आरोप लगाया है। इसके बाद यह मामला अब गरमा गया है। किशोरी के परिवार ने इस मामले में एसएसपी से की आईओ की शिकायत गैंगरेप मामले में एक महीने के अंदर सिर्फ 1 आरोपी की हुई है गिरफ्तारी

 

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में किशोरी गैंगरेप (Ghaziabad Minor Gangrape Case) का मामला गरमा गया है। कविनगर थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ हुए गैंगरेप के मामले में 2 आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से परेशान परिवार ने इस मामले में आईओ की शिकायत एसएसपी से की है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि आईओ इस मामले में निष्पक्ष जांच नहीं कर रहे हैं। जिससे आरोपियों के हौसले बढ़ रहे हैं और वे अपने लोगों के जरिए उन्हें धमकियां दिलवा रहे हैं। जिससे परिवार काफी डरा हुआ है। बता दें कि इस मामले में आईओ सीओ कविनगर अवनीश कुमार हैं। एसएसपी से इस मामले में शिकायत के बाद आईओ से रिपोर्ट मांगी है।

सीओ कविनगर अवनीश कुमार ने बताया कि इस मामले में आरोपी मुकुल को गिरफ्तार किया जा चुका है। सुमित और तस्सी फरार हैं। दोनों की तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा। बता दें कि किशोरी को अगवा कर तीनों आरोपियों ने 19 मई को गैंगरेप किया था। 28 मई को इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पहली गिरफ्तारी पीड़ित परिवार के काफी संघर्ष के बाद हुई। इस दौरान परिवार को मिल रही धमकी के चलते एक सुरक्षाकर्मी भी मुहैया कराया गया था।

जांच में बरती जा रही लापरवाही
पीड़िता के पिता का आरोप है कि इस मामले में जांच ठीक से नहीं की जा रही है। जांच में पुलिस की तरफ से लापरवाही बरती जा रही है। पुलिस ने अब तक 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। जब भी वह इस मामले में थाने जाकर अपडेट मांगते हैं तो उन्हें कोई जानकारी नहीं दी जाती है। आरोप है कि जांच अधिकारी (आईओ) इस मामले में जांच के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति कर रहे हैं। गैंगरेप जैसे मामले में एक महीने बाद भी पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इससे उनका परिवार डरा हुआ है।

वीडियो वायरल होने का भी डर
पीड़ित परिवार को उनकी बच्ची का अश्लील वीडियो वायरल होने का भी डर सता है। आरोपियों ने गैंगरेप के दौरान किशोरी का अश्लील वीडियो बना लिया था। मुकुल की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को अब तक वह वीडियो नहीं मिला है। ऐसे में उन्हें डर है कि फरार आरोपी उनकी बेटी की वीडियो वायरल कर सकते हैं। जिससे उन्हें बदनामी झेलनी पड़ सकती है।

Post Views : 336

यह भी पढ़ें

Breaking News!!