image

महिला की हत्या बनी पहेली, फरेंसिक जांच से जुटाए गए सबूत बारिश में धुले

मानेसर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या, सबूत मिटाने का केस दर्ज किया गया है। पुलिस अब मानेसर कासन रोड से पहाड़ी की ओर आने-जाने वाले रास्तों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है। पुलिस को लग रहा है कि किसी फुटेज में महिला आरोपी के साथ दिख सकती है।

हाइलाइट्स

  • गर्दन पर तेज धारदार हथियार से वार कर की गई थी हत्या
  • अब सीसीटीवी कैमरों के भरोसे जांच टीम, देख रही है फुटेज
  • रेप की अभी नहीं हो सकी है पुष्टि, मानेसर पुलिस कर रही जांच
  • हत्या पहाड़ी पर हुई या यहां ठिकाने लगाया गया शव, यह भी साफ नहीं

गुड़गांव: मानेसर में पहाड़ी पर मिले महिला के शव की गुत्थी उलझ गई है। हत्या पहाड़ी पर हुई या यहां शव को ठिकाने लगाया गया। हत्या की वजह क्या थी। क्या महिला के साथ गलत काम हुआ था? क्या बारिश से ठीक पहले शव जानबूझकर फेंका गया? ऐसे अनगिनत सवालों में जांच टीम उलझी है। जहां शव मिला, उसके आसपास कोई फिंगर प्रिंट या हत्यारों का डीएनए सैंपल नहीं मिला। बारिश से ये सारे सबूत धुल गए थे। मानेसर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या, सबूत मिटाने का केस दर्ज किया गया है।

पुलिस अब मानेसर कासन रोड से पहाड़ी की ओर आने-जाने वाले रास्तों के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है। पुलिस को लग रहा है कि किसी फुटेज में महिला आरोपी के साथ दिख सकती है। पुलिस को मंगलवार शाम को शव के बारे में जानकारी मिली थी। मानेसर गांव के रहने वाले चंद्रपाल ने पुलिस को बताया कि वे कम्यूनिटी सेंटर से कासन रोड से पहाड़ी के रास्ते राम मंदिर जा रहे थे। मंदिर से करीब 200 मीटर पहले पहाड़ी में एक महिला का शव दिखा। सूचना मिलते ही मानेसर थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच टीमें मौके पर पहुंचीं।

शव की हालत खराब हो चुकी थी। गले पर चोट के निशान थे। आसपास के एरिया में पूछताछ के बाद भी शव की पहचान नहीं हो सकी। शव का बुधवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हुआ कि गले पर तेजधार हथियार से वार कर हत्या की गई है। रेप की पुष्टि अभी नहीं हो सकी है। इसके लिए सैंपल लिया गया है। एसआई मदन ने बताया कि आसपास के पूरे एरिया में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। महिला की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Post Views : 383

यह भी पढ़ें

Breaking News!!