image

IRE vs IND: आयरलैंड के खिलाफ भिड़ने के लिए तैयार टीम इंडिया, एक्शन में दिखे कोच वीवीएस लक्ष्मण

हेड कोच वीवीएस लक्ष्मण और कप्तान हार्दिक पांड्या आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज शुरू होने से पहले ट्रेनिंग सेशन में खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए नजर आए। पहला मैच रविवार को खेला जाएगा।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज 2-2 से बराबर करने के बाद टीम इंडिया की टी20 टीम आयरलैंड से भिड़ने के लिए तैयार है। दो मैचों की टी20 सीरीज के शुरू होने से पहले भारतीय टीम ने ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया। बीसीसीआई ने सेशन के दौरान की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है, जिसमें टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या और इस सीरीज के लिए हेड कोच वीवीएस लक्ष्मण पूरी टीम के साथ नजर आ रहे हैं। 

भारत की टेस्ट टीम लीसेस्टशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है। जबकि व्हाइट बॉल क्रिकेट टीम आयरलैंड के खिलाफ भिड़ने के लिए तैयारी कर रही है। इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम 1 जुलाई से रिशेड्यूल टेस्ट मैच खेलेगी, जबकि हार्दिक पांड्या पहली बार भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे। 

बीसीसीआई द्वारा शेयर तस्वीरों में आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में भारत के हेड कोच वीवीएस लक्ष्मण खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। लक्ष्मण इस समय भारत की टी20 टीम के साथ बतौर हेड कोच जुड़े हुए हैं। क्योंकि राहुल द्रविड़ बर्मिंघम में रिशेड्यूल टेस्ट के लिए टेस्ट टीम के साथ हैं। 

 

.                                             

सूर्यकुमार यादव और संजू सैमसन रविवार से आयरलैंड के खिलाफ शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में भारतीय टीम के अंतिम एकादश में श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत की जगह वापसी करेंगे।

Post Views : 276

यह भी पढ़ें

Breaking News!!