image

'थिएटर में रिलीज होने वाली वरुण धवन की आखिरी फिल्म जुग जुग जियो', केआरके बोले- गोविंदा आज रबड़ी जलेबी खाओगे

हाल ही में अभिनेता व क्रिटिक केआरके (KRK) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) और फिल्म जुग जुग जियो (JugJugg Jeeyo) को लेकर ट्वीट किया और साथ ही उन्होंने गोविंदा (Govinda) का भी जिक्र किया।

अभिनेता व क्रिटिक केआरके (KRK) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। केआरके अक्सर सोशल मीडिया पर सिनेमा सहित अन्य मुद्दों पर भी बेबाकी से ट्वीट करते हैं और कभी वाहवाही लूटते हैं तो कभी ट्रोल होते हैं। केआरके अक्सर अपने ट्वीट्स में सेलेब्स और बॉलीवुड पर तंज कसते हैं। इस बीच हाल ही में केआरके ने वरुण धवन (Varun Dhawan) और फिल्म जुग जुग जियो (JugJugg Jeeyo) को लेकर ट्वीट किया और साथ ही उन्होंने गोविंदा (Govinda) का भी जिक्र किया।

क्या है केआरके का ट्वीट
वरुण धवन और जुग जुग जियो को लेकर केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज: जुग जुग जियो का डिजास्टर रिजल्ट देखने के बाद प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने तय किया है कि वरुण धवन की फिल्म भेड़िया सीधे ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। ऐसे में जुग जुग जियो वरुण धवन की थिएटर में रिलीज होने वाली आखिरी फिल्म हो सकती है।' इसके बाद केआरके ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, 'भाई गोविंदा आज आप खुश तो बहुत होंगे, वरुण धवन का करियर खत्म होने पर। आज तो आप रबड़ी जलेबी खाओगे।'
 

.                                     

ट्रोल हो रहे केआरके
बता दें कि केआरके अपने इस ट्वीट को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी क्लास लगा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि जब तक वो किसी के भी बारे में प्रोफेशनली बात कर रहे हैं, तब तक तो ठीक है, लेकिन किसी की पर्सनल लाइफ पर रिएक्शन देना ठीक नहीं है। वहीं कुछ ट्वीट्स केआरके के पक्ष में भी हैं, जो कह रहे हैं कि वरुण धवन का करियर खत्म हो चुका है। 

क्या है गोविंदा और वरुण धवन का कनेक्शन
दरअसल एक वक्त पर गोविंदा और डेविड धवन की जोड़ी सुपर हिट थी। ‘कुली नंबर 1’, ‘हीरो नंबर 1’, ‘शोला और शबनम’ जैसी कई हिट फिल्में देने वाली इस जोड़ी ने 18 फिल्में एक साथ की थी। लेकिन किसी वजह से दोनों के बीच दूरियां आ गईं और अब दोनों एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते। वहीं दूसरी ओर ऐसा कहा जाता है कि वरुण धवन की एक्टिंग में गोविंदा की झलक मिलती है। हांलाकि आपसी मतभेद के बावजूद डेविड ने गोविंदा को वरुण की शादी में आने के लिए निमंत्रण भेजा था, लेकिन वो नहीं आए थे। वहीं सोशल मीडिया पर वरुण कुछ मौकों पर गोविंदा के लिए प्यार और आदर दिखा चुके हैं।

Post Views : 454

यह भी पढ़ें

Breaking News!!