image

Sanju Samson: आयरलैंड के खिलाफ संजू सैमसन को नहीं मिली Playing 11 में जगह, सोशल मीडिया पर जमकर मचा बवाल

संजू सैमसन के नाम आईपीएल में साढ़े तीन हजार से ज्यादा रन दर्ज हैं। उनकी कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स IPL 2022 में उपविजेता बनी थी।

भारतीय टीम में आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए संजू सैमसन को चुना तो गया लेकिन पहले मुकाबले की प्लेइंग 11 में उन्हें मौका नहीं मिला। इससे पहले साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए उन्हें 18 सदस्यीय टीम तक में जगह नहीं मिली थी। एक बार फिर संजू को टीम में जगह नहीं मिलने पर सोशल मीडिया पर उनके फैंस भड़क गए। आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 के टॉस के बाद जैसे टीम सामने आया ट्विटर पर #SanjuSamson ट्रेंड होने लगा।

आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले टी20 मुकाबले के लिए उमरान मलिक को जहां टीम इंडिया की कैप मिली। वहीं इंजरी के बाद वापस लौटे सूर्यकुमार यादव और साउथ अफ्रीका सीरीज के दौरान बेंच पर बैठे रहे दीपक हुड्डा की टीम में वापसी हुई। लेकिन सबसे खास बात रही कि रुतुराज गायकवाड़ जो साउथ अफ्रीका सीरीज के पांच में से 4 मैचों में फ्लॉप रहे थे उन्हें एक बार फिर खिलाया गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस का काफी गुस्सा देखने को मिला।

 

फैंस ने BCCI और टीम मैनेजमेंट को घेरा

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने संजू सैमसन को टीम में शामिल नहीं करने पर कई सवाल उठाए। ज्यादातर लोगों ने BCCI को घेरा औऱ कहा कि बोर्ड अपने फेवरिट प्लेयर्स को मौका दे रही। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि रुतुराज गायकवाड़ को साउथ अफ्रीका सीरीज के पांचों मैचों में मौका मिला था। इसके अलावा एक यूजर ने यह तक लिखा कि, इस सोच और स्ट्रेटजी के साथ टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में जीतना डिजर्व नहीं करती है। कुछ लोगों ने राहुल त्रिपाठी को लेकर भी सवाल किए और पूछा कि उन्हें क्यों मौका नहीं दिया गया।

संजू सैमसन को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया

  •  
  •  
  •  
  •  

Image Source : TWEETS SCREENSHOTS

संजू सैमसन को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया

 

संजू सैमसन को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया

  •  
  •  
  •  
  •  

Image Source : TWEETS SCREENSHOTS

संजू सैमसन को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया

 

संजू सैमसन के टी20 रिकॉर्ड पर एक नजर

संजू सैमसन के टी20 रिकॉर्ड की बात करें तो उन्हें भारत के लिए कभी नियमित रूप से मौका नहीं मिला है। वह अंदर-बाहर होते रहते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्होंने भारत के लिए 13 टी20 मैच (174 रन) खेले हैं और एक वनडे (46 रन) खेला है। आईपीएल में वह राजस्थान रॉयल्स के कप्तान भी हैं और उनके नाम 138 मैचों में 3526 रन भी दर्ज हैं। उनकी कप्तानी में टीम आईपीएल 2022 की उविजेता भी रही थी जहां फाइनल में उन्हें गुजरात टाइटंस से हार मिली थी।

Post Views : 274

यह भी पढ़ें

Breaking News!!