image

Johnny Depp को मिला 2 हजार करोड़ डॉलर से ज्यादा का ऑफर! मेकर्स की माफी के बाद फिर बनेंगे जैक स्पैरो?

एंबर हर्ड से केस जीतने के बाद जॉनी डेप के दिन एक बार फिर सुधरने लगे हैं। उनसे पहले पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन सीरीज का कैप्टन जैक स्पैरो का किरदार छीन लिया गया था। अब खबर है कि हजारों करोड़ की डील के साथ एक बार फिर उन्हें यह किरदार ऑफर किया गया है।

 

हॉलिवुड स्टार जॉनी डेप पिछले दिनों अपनी एक्स वाइफ एंबर हर्ड के साथ चले मानहानि के केस की वजह से सुर्खियों में थे। इस केस से पहले जॉनी डेप ने दावा किया था कि एंबर हर्ड के कारण न केवल छवि को नुकसान पहुंचा है बल्कि उनके हाथ से फिल्में भी निकल गई हैं। ऐसी भी खबर थी कि जॉनी डेप से 'पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन' सीरीज का आइकॉनिक कैरेक्टर जैक स्पैरो भी छीन लिया गया था।
बड़ी डील के साथ जॉनी को भेजा जाएगा माफीनामा
अब खबर आ रही है कि जॉनी डेप को 2,355 करोड़ रुपये (301 मिलियन डॉलर) की बड़ी डील ऑफर की गई है। इस डील में उन्हें कैप्टन जैक स्पैरो का किरदार दिए जाने के साथ ही एक सीरीज भी ऑफर की गई है। हॉलिवुड के सूत्रों ने बताया है कि इस 301 मिलियन डॉलर की डील के साथ कंपनी रोल वापस लिए जाने के लिए Johnny Depp को एक माफीनामा भी भेजकर उन्हें वापस आने की रिक्वेस्ट करेगी।

केस के ट्रायल से पहले ही जॉनी से प्रॉडक्शन हाउस ने किया संपर्क?
सूत्रों के मुताबिक, 'डिज्नी जॉनी डेप के साथ अपने रिश्ते फिर से सुधारना चाहता है। उन्होंने एंबर हर्ड के साथ जॉनी डेप के केस का ट्रायल शुरू होने से पहले ही सुपरस्टार से संपर्क कर पूछा था कि क्या वह पाइरेट्स सीरीज में अपने किरदार के लिए वापस आना चाहेंगे। हमें पता है कि उन्हें एक गिफ्ट बास्केट के साथ एक लेटर भी भेजा गया था लेकिन पता नहीं जॉनी का इस पर क्या रिऐक्शन था। लेकिन हम इतना बता सकते हैं कि स्टूडियो ने पहले ही सीरीज की अगली फिल्म का प्लान बना लिया है इसलिए उन्हें उम्मीद है कि जॉनी उन्हें माफ करके एक बार फिर अपने आइकॉनिक कैरेक्टर के लिए लौटेंगे।'जॉनी को अगली फिल्म के लिए इससे भी बड़ी डील दे सकती है कंपनी
सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि कंपनी ने तो जॉनी डेप को 301 मिलियन डॉलर से ज्यादा की डील भी ऑफर कर सकती है। इससे पहले केस के ट्रायल के दौरान Amber Heard के वकील ने कहा था कि जॉनी डेप ने शपथ ली थी कि अब वह 300 मिलियन प्लस 1 मिलियन डॉलर मिलने पर भी Pirates of the Caribbean की फिल्म नहीं करेंगे। इसलिए कंपनी ने 301 मिलियन डॉलर की डील के साथ एक डोनेशन अमाउंट भी जोड़ा है जो जॉनी की मर्जी से दिया जाएगा। खबर है कि पाइरेट्स सीरीज की अगली फिल्म में जैक स्पैरो के पुरानी जिंदगी के बारे में दिखाया जाएगा जब वह ब्लैक पर्ल जहाज का कैप्टन हुआ करता था। अगर ऐसा है तो अगली फिल्म में पूरी कहानी जॉनी के ही किरदार पर केंद्रित होगी। देखते हैं कि जॉनी डेप अब क्या फैसला लेते हैं लेकिन उनके फैन्स तो एक बार फिर उन्हें कैप्टन जैक स्पैरो के किरदार में देखने के लिए उत्साहित हैं।

Post Views : 266

यह भी पढ़ें

Breaking News!!