image

'क्रैश लैंडिंग ऑन यू' फेम Son Ye-Jin भी शादी के 3 महीने बाद हुई प्रेग्‍नेंट, पिता बनेंगे Hyun Bin

क्रैश लैंड‍िंग ऑन यू फेम सन ये-जिन प्रेग्‍नेंट हैं। शादी के 3 महीने बाद उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर खुशखबरी दी है कि वो हायन बिन के बच्‍चे की मां बनने वाली हैं।

 

आलिया भट्ट की प्रेग्‍नेंसी की खबर आने के बाद जहां बॉलिवुड के गलियारों और उनके करोड़ों फैंस में खुशी की लहर है, वहीं वेब सीरीज की दुनिया से भी एक खुशखबरी आई है। कोरियन वेब सीरीज 'क्रैश लैंडिंग ऑन यू' फेम ऐक्‍ट्रेस सन ये-जिन भी प्रेग्‍नेंट हैं। शादी के चार महीने बाद ही सन ये-जिन ने खुलासा किया है कि वह पति हायन बिन के बच्‍चे की मां बनने वाली हैं। ऐक्‍ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम पर इमोशनल पोस्‍ट लिखकर फैंस को यह खुशखबरी दी है। सन ये-जिन और हायन बिन ने इसी साल 31 मार्च को शादी की थी। नेटफ्ल‍िक्‍स पर स्‍ट्रीम हो रहे वेब सीरीज 'क्रैश लैंडिंग ऑन यू' में दोनों मियां-बीवी लीड रोल में हैं।

सन ये-जिन ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा है, 'आशा है आप सभी अच्‍छे होंगे? मैं भी ठीक हूं। आज मैं आप सभी के साथ एक खुशखबरी शेयर करना चाह रही हूं। हमारे जीवन में एक नई जिंदगी आई है। मैं अभी भी थोड़ी हैरान हूं, लेकिन मैं अपने शरीर में हर दिन बदलाव महसूस कर रही हूं। मैं जितनी शुक्रगुजार हूं, उतनी ही सतर्क भी। इसलिए मैंने अभी तक अपने आसपास किसी को इस बारे में नहीं बताया है। इससे पहले कि देर हो, मैं यह खबर अपने फैंस से शेयर करना चाहती हूं, जो हमारी तरह से इस पल का इंतजार कर रहे होंगे। मुझे आशा है कि आप भी अपने जीवन में ऐसे ही सबसे मूल्यवान की हमेशा रक्षा करेंगे और स्वस्थ रहेंगे। खुश रहिए।'

Son Ye-Jin के पोस्‍ट पर लगा बधाइयों का तांता
सन ये-जिन के इस पोस्‍ट के आते ही, उन्‍हें मिलने वाली बधाइयों का तांता लग गया है। कॉमेंट सेक्‍शन में हार्ट इमोजी की बाढ़ सी आ गई है। एक फैन ने लिखा है, 'इस पल का हमें बेसब्री से इंतजार था।' एक अन्‍य ने लिखा है, 'मैं आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। भगवान आप दोनों को हमेशा स्‍वस्‍थ और सुरक्ष‍ित रखे।

.                                                                                       
Crash Landing on You के सेट पर हुआ प्‍यार
हायन बिन और सन ये-जिन कोरियन वेब सीरीज 'क्रैश लैंडिंग ऑन यू' के कारण बेहद पॉप्‍युलर हैं। दिचलस्‍प है कि इस सीरीज में लीड रोल निभाने के बाद ही दोनों ने डेटिंग भी शुरू कर दी थी। बीते साल जनवरी 2021 में दोनों ने अपने रिश्‍ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया। बताया कि दोनों 8 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। तब सन ये-जिन ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा था कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में इस तरह बात करने से थोड़ी हिचक रही हैं, लेकिन सच है कि वो हायन बिन को डेट कर रही हैं।

डेटिंग के बाद 31 मार्च को हुई दोनों की शादी
सन ये-जिन और हायन बिन ने इसी साल 31 मार्च को शादी की। इस बीच नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज के साथ ही वेब सीरीज 'क्रैश लैंडिंग ऑन यू' को दुनियाभर में खूब पसंद किया जाने लगा। इंडिया में भी रोमांटिक सीरीज के दीवानों में इस कोरियन वेब सीरीज की खूब फैन फॉलोइंग है। दिलचस्‍प है कि यह वेब सीरीज हिंदी ऑडियो के साथ उपलब्‍ध है। ऐसे में आपने यदि अभी तक यह सीरीज नहीं देखी तो जरूर देख सकते हैं।

Post Views : 284

यह भी पढ़ें

Breaking News!!