image

ED ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के मामले में जैकलीन फर्नांडिस से फिर की पूछताछ

जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें तलब किया था। सोमवार को जैकलीन फर्नांडिस से ईडी ने पूछताछ की।

नयी दिल्ली : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कथित संबंधों को लेकर सोमवार (27 जून) को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज से पूछताछ की. इस मामले में जैकलीन और नोरा फातेही गवाह के रूप में पहले ही अपने बयान दर्ज करा चुकी हैं. जैकलीन सोमवार को पूछताछ के लिए ईडी के मुख्यालय पहुंची. पिछले साल दिसंबर में इस मामले में पहला आरोपपत्र अतिरिक्त सेशन जज प्रवीण सिंह की अदालत में दायर किया था.

इस साल फरवरी में ईडी ने पिंकी ईरानी के खिलाफ पूरक आरोपत्र दायर किया. पिंकी ने ही सुकेश की पहचान जैकलीन से कराई थी. ऐसा आरोप है कि पिंकी ईरानी ही जैकलीन के लिए महंगे तोहफे पसंद करती थी और जब सुकेश कीमत दे देता था तो वह उन्हें जैकलीन को दे देती थी.

सुकेश ने कई मॉडल और अभिनेत्रियों पर करीब 20 करोड़ रुपये लुटाए थे. कुछ ने उससे तोहफा लेने से इनकार कर दिया था.

जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को पिछली बार अक्षय कुमार और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'बच्चन पांडे' में देखा गया था. इसके बाद जैकलीन ईडी से अनुमति लेकर अबु धाबी के यस आईलैंड में आयोजित हुए आईफा अवार्ड्स 2022 समारोह में शिरकत करने गई थीं.

अब एक्ट्रेस कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप की अपकमिंग फिल्म 'विक्रांत रोणा' में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस को भी देखा गया है.

Post Views : 440

यह भी पढ़ें

Breaking News!!