image

लड़की की शादी तुड़वाने के लिए शोहदे ने अश्‍लील वीडियो किया वायरल, फर्जी हलफनामा भी बनवाया

लखनऊ में एक लड़की शादी तुड़वाने के लिए शोहदे ने उसका अश्‍लील वीडियो वायरल कर दिया। उसका फर्जी हलफनामा बनवाया और उसे बार-बार धमकी दे रहा है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

लड़की की शादी तुड़वाने के लिए शोहदे ने अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता के साथ शादी का फर्जी हलफनामा भी बनवा लिया। पांच लाख रुपये न देने पर शोहदा पीड़िता और उसके भाई को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इंस्पेक्टर गोमतीनगर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर सर्विलांस सेल की मदद से जांच पड़ताल की जा रही है।

पीड़िता के मुताबिक उसकी शादी तय है। वर्ष 2013 में वह चाचा के घर प्रयागराज गई थी। वहां घर पर ट्यूशन पढ़ने आने वाले प्रयागराज के हड़िया इब्राहिमपुर निवासी सुधीर सिंह से जान पहचान हुई थी। बीते करीब एक सप्ताह से सुधीर बदल-बदल कर कई नंबरों से फोन कर उसे धमका रहा है। आरोपित ने उसकी अश्लील फोटो बनाकर वायरल कर दी।

धोखे से दो वर्ष पहले नौकरी के लिए गवाह के रूप में सादे कागज पर उसके दस्तख्त ले लिए थे, जिसपर शादी का हलफनामा बनवा लिया। अब रिश्तेदारों के व्हाट्सएप पर हलफनामा भेजकर मेरे साथ पहले ही शादी होने की बात कह रहा है। आरोपित ने दो दिन पहले मैसेज कर फिर धमकाया कि अब वह उसकी होने वाले पति को भी अश्लील वीडियो भेज देगा। अगर वह अपनी समाजिक प्रतिष्ठा और परिवार को बचाना चाहती है तो पांच लाख रुपये भेज दे नहीं तो पीड़िता और उसके भाई को जान से मार देगा।

सुधीर उसकी शादी तुड़वाने के लिए यह सब कर रहा है। गोमतीनगर इंस्पेक्टर दिनेश चन्द्र मिश्रा का कहना है पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Post Views : 415

यह भी पढ़ें

Breaking News!!