image

5 साल की मासूम से 10 और 14 साल के बच्चों ने किया गैंगरेप, खून से सने कपड़े देखकर मां के उड़े होश

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में गैंगरेप का शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां 10 और 14 साल के दो लड़कों ने साढ़े पांच साल की बच्ची को खेत में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने एक को पकड़ लिया

तीरंदाज न्यूज, शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के बांदा थाना क्षेत्र के एक गांव में साढ़े पांच साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। बच्ची से दुष्कर्म करने वाले 10 और 14 साल के दो नाबालिग बच्चे हैं। बकरी चरने गई बच्ची को दो किशोर बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गए। फिर उसने गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया। 

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से इलाके में सनसनी है। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि 10 साल और 14 साल के नाबालिग इस तरह की वहशियाना हरकत कर सकते हैं। घटना के बाद जब बच्ची खून से सने कपड़ों में मां के पास पहुंची, तो मां को लगा कि उसे चोट लग गई होगी। मगर, जब बच्ची ने सारा किस्सा बताया, तो  उसको सुनकर और बच्ची की हालत देखकर मां के होश उड़ गए।

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार 

पूछने पर बच्ची ने रो-रोकर मां को सारी घटना के बारे में बताया। घटना सोमवार शाम की है। मां ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है। साथ ही मां की शिकायत के आधार पर वारदात को अंजाम देने वाले एक किशोर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे किशोर की तलाश की जा रही है।

बच्ची की मां के मुताबिक पीड़िता सोमवार की शाम बकरी चराने गई थी। तभी दो लड़के उसे किसी बहाने गन्ने के खेत में ले गए और गलत काम किया। बच्ची जब घर लौटी तो उसके कपड़े खून से सने थे। मां के पूछने पर बच्ची ने सारी कहानी बताई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Post Views : 542

यह भी पढ़ें

Breaking News!!