image

पांच साल में जितने अपराध हुए, उससे ज्यादा योगी 2.0 सरकार के दो माह में हो गए : त्रिलोक त्यागी

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि योगी सरकार के पिछले पांच साल में जितने अपराध हुए उससे कहीं ज्यादा अपराध योगी की 2.0 सरकार बनने के दो माह में ही हो गए हैं।

मेरठ, जागरण संवाददाता। पल्लवपुरम फेस वन के जेएस एकेडमी पहुंचे राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी का जोरदार स्वागत हुआ। जिसके बाद उन्होंने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि योगी सरकार के पिछले पांच साल में जितने अपराध हुए, उससे कहीं ज्यादा अपराध योगी की 2.0 सरकार बनने के दो माह में ही हो गए हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट है। युवा नौकरी को भटक रहे हैं।

पल्लवपुरम फेस वन के जेएस एकेडमी में आयोजित प्रेसवार्ता में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि एक मई से पार्टी ने मेंबर बनाने के लिए अभियान चलाया है। पहले पार्टी में एक मेंबर बनाने पर पद मिल जाता था, लेकिन, अब ऐसा नहीं होगा। कम से कम 20 मेंबर बनाने पर पद मिलेगा। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के पांच साल के कार्यकाल में जितने अपराध हुए, उससे कहीं ज्यादा योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल के दो माह में ही हो गए हैं।

महिलाओं के साथ उत्पीड़न की घटनाएं लगातार बढ़ रही है, थानेदार थाने में ही महिलाओं के साथ दरिंदगी कर रहा है और लगातार महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहे हैं, नौजवान बेरोजगार हो रहे हैं, सरकार महंगाई पर काबू नहीं पा सकी है। जिस कारण गरीब जनता परेशान है। पेपर लगातार लीक हो रहे है। जिससे युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है। इस दौरान यसवीर सिंह, मतलूब गौड़, जिला पंचायत सदस्य सुभाष गुर्जर, मनीषा अहलावत, राममेहर सिंह, विनय, अशोक चौधरी, नरेंद्र खजूरी, दीपक जाटव, संजय पनवाड़ी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें

Breaking News!!