image

₹999 में 50 घंटे तक चलने वाले ईयरबड्स, सिर्फ 10min के चार्ज में 3 घंटे काम करेंगे

अगर आप कम बजट में लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स की तलाश में हैं, तो Defy Gravity Z ईयरबड्स आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें 50 घंटे तक का प्लेटाइम मिलेगा। जानिए कीमत-फीचर्स

अगर आप कम बजट में लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स की तलाश में हैं, तो Defy Gravity Z ईयरबड्स आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं। कंपनी ने गुरुवार को इन्हें भारत में लॉन्च कर दिया है। नए ईयरबड्स में स्टेम डिजाइन और 13 मिमी डायनेमिक ड्राइवर्स हैं। वे एनवायरनमेंटव नॉइज कैंसिलेशन (ईएनसी) फीचर के साथ क्वाड माइक्रोफोन के साथ आते हैं और ब्लूटूथ वी 5.2 कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं। डेफी ग्रेविटी जेड, कॉल का जवाब देने या अस्वीकार करने, वॉल्यूम एडजस्ट करने, ट्रैक बदलने और वॉयस असिस्टेंट तक पहुंचने के लिए टच कंट्रोल प्रदान करता है। वे पसीने और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IPX4 रेटेड हैं। कंपनी का दावा है कि उसके नए किफायती TWS ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ 50 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं।

MRP से ₹1700 कम में मिल रहे ईयरबड्स
भारत में नए Defy Gravity Z TWS ईयरबड्स की कीमत 2,699 रुपये है। हालांकि, वे वर्तमान में कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर 999 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस के साथ लिस्टेड हैं। इंट्रोडक्टरी ऑफर कब तक चलेगा, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इन्हें ब्लैक फ्यूरी, ब्लू इम्पल्स, टील एक्वा और व्हाइट प्योरिटी कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। कंपनी इनके साथ एक साल की वारंटी दे रही है।

10 मिनट के चार्ज में 3 घंटे चलेगा, देखें खासियत
- स्पेसिफिकेशन के मामले में, नए डेफी ग्रेविटी जेड ईयरबड्स 13 मिमी डायनेमिक स्पीकर से लैस हैं। ईयरबड्स में हाफ इन-ईयर डिजाइन है। कॉल के लिए ईएनसी तकनीक से लैस चार माइक्रोफोन हैं। वे कॉल पर बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए अनवांटेट एनवायरनमेंटव नॉइज को रद्द करते हैं।

- नई डेफी ग्रेविटी जेड में ब्लूटूथ वी5.2 कनेक्टिविटी है और यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों डिवाइसेस के साथ परेशानी मुक्त कनेक्शन के लिए एक क्विक पेयर फीचर प्रदान करता है। कंपनी का क्विक पेयर एंड कनेक्ट फीचर चार्जिंग केस खोलते ही ईयरबड्स को पेयर्ड स्मार्टफोन से कनेक्ट करने का दावा करता है। 

- इसके अलावा, ईयरबड्स गेमिंग के लिए 50 मिलीसेकंड का लेटेंसी रेट प्रदान कर सकते हैं। ऑडियो डिवाइस में प्रत्येक ईयरबड पर टच कंट्रोल हैं, जिससे यूजर कॉल का जवाब दे सकते हैं या अस्वीकार कर सकते हैं, म्यूजिक प्लेबैक को नियंत्रित कर सकते हैं, पेयर्ड फोन पर वॉल्यूम एडजस्ट कर सकते हैं और केवल कुछ टैप के साथ वॉयस असिस्टेंट तक पहुंच सकते हैं।

- Defy के नए TWS ईयरबड स्वेट और वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IPX4 रेटेड हैं। ईयरबड्स एक ओवल शेप के चार्जिंग केस के साथ आते हैं और कहा जा रहा है कि ये एक बार चार्ज करने पर 50 घंटे तक का प्लेटाइम देते हैं। कंपनी के ब्रिस्क चार्जिंग फीचर के साथ, डेफी ग्रेविटी जेड सिर्फ 10 मिनट के चार्ज के साथ 3 घंटे का प्लेबैक समय देने का दावा करता है।

Post Views : 260

यह भी पढ़ें

Breaking News!!