image

दक्षिण अफ्रीका के जोहान्सबर्ग के बार में गोलीबारी, 14 की मौत

पुलिस लेफ्टिनेंट इलियास मावेला ने देर रात हुई गोलीबारी के बाद कहा, " हमें सुबह करीब 12:30 बजे बुलाया गया. इसके बाद हम मौके पर पहुंचे तो पाया कि 12 लोग मृत पड़े हैं."

 

जोहान्सबर्ग :  जोहान्सबर्ग के पास दक्षिण अफ्रीका के सोवेटो टाउनशिप में देर रात हुई गोलीबारी में 14 लोग मारे गए. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस लेफ्टिनेंट इलियास मावेला ने देर रात हुई गोलीबारी के बाद कहा, " हमें सुबह करीब 12:30 बजे बुलाया गया. "

उन्होंने कहा, " जब हम मौके पर पहुंचे तो 12 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई." मावेला ने कहा कि 11 अन्य घायलों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में दो की मौत हो गई, जिससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 हो गई. बता दें कि बार सोवेटो के ऑरलैंडो जिले (जोहान्सबर्ग की सबसे बड़ी बस्ती ) में था, जो राजधानी के दक्षिण-पूर्व है.

गौरतलब है कि बीते दिनों टेक्सास के उवाल्डे में प्राइमरी स्कूल में हुई गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना में 21 लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों में 19 स्कूली बच्चों समेत कुल 21 लोग शामिल हैं. बता दें कि 18-वर्षीय बंदूकधारी ने टेक्सास के एक प्राइमरी स्कूल में जमकर गोलियां बरसाईं थीं, जिसमें 21 लोगों की जान चली गई. स्टेट के गवर्नर के अनुसार, देश के स्कूल में यह एक घातक हमला था.

यह भी पढ़ें

Breaking News!!