image

भारी बारिश के कारण तेलंगाना में तीन दिन बंद रहेंगे स्कूल- कॉलेज

तेलंगाना सरकार ने राज्य के सभी स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा की है। तेलंगाना के स्कूल और कॉलेज अगले तीन दिनों तक बंद रहेंगे क्योंकि राज्य में भारी बारिश हो रही है। एहतियात के तौर पर सभी स्कूल

तेलंगाना सरकार ने राज्य के सभी स्कूलों और कॉलेजों में छुट्टी की घोषणा की है। तेलंगाना के स्कूल और कॉलेज अगले तीन दिनों तक बंद रहेंगे क्योंकि राज्य में भारी बारिश हो रही है। एहतियात के तौर पर सभी स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे। कल छुट्टी की घोषणा राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने की।

के. चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता वाली राज्य सरकार की रिव्यू मीटिंग के बाद यह निर्णय लिया गया। तेलंगाना के स्कूल और कॉलेज 11 जुलाई, 12 जुलाई और 13 जुलाई 2022 को बंद रहेंगे।

मीटिंग में अधिकारियों को हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया है और निचले इलाकों में रहने वाले लोगों को जरूरत पड़ने पर विशेष शिविरों में भेजा जा सकता है। बता दें, राज्य के कई जिलों में निचले इलाकों में पानी भर गया है।

बता दें, मौसम कार्यालय ने चेतावनी दी है कि कल सुबह तक आदिलाबाद, कोमाराम भीम आसिफाबाद, मंचेरियल, निर्मल, निजामाबाद, जगत्याल, पेद्दापल्ली, जयशंकर भूपालपल्ली जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है।

आज सबसे ज्यादा बारिश जयशंकर भूपालपल्ली जिले के कालेश्वरम में 35 सेंटीमीटर और उसके बाद मंचेरियल जिले के कोटापल्ले (25 सेंटीमीटर) और निजामाबाद जिले के नवीपेट (24 सेंटीमीटर) में दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें

Breaking News!!