image

पूर्व प्रेमिका के अपहरण का प्रयास, कार में खींचकर की अश्लील हरकत, बोला- तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं

राजधानी लखनऊ में युवक ने पूर्व प्रेमिका के अपहरण का प्रयास किया। कार में घसीट कर छेड़छाड़ की। युवक ने धमकी दी कि तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं होने दूंगा। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ के विभूतिखंड में एक निजी अस्पताल से ड्यूटी कर लौट रही पूर्व प्रेमिका को ड्राइवर प्रियांक ने शनिवार को कार से अगवा करने का प्रयास किया। कार में घसीट कर उससे छेड़छाड़ की। पीड़िता शोर मचाते हुए कार से कूद गई थी। पीड़िता की शिकायत पर विभूतिखंड थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई। पुलिस ने रविवार को आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया। आरोपित पहले से शादी शुदा था और झूठ बोलकर पीड़िता को अपने जाल में फंसाया था। उसने पीड़िता की शादी भी तुड़वा दी थी। 

इंस्पेक्टर विभूतिखण्ड डॉ. आशीष मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की फैजुल्लागंज, दाऊदनगर निवासी ड्राइवर प्रियांक से वर्ष 2014 से सम्बन्ध थे। छह महीने पहले उसे पता चला कि वह पहले से शादी शुदा है और उसके दो बच्चे हैं। इस पर उसने प्रियांक से अपने सम्बन्ध खत्म कर लिये थे। इसके बाद ही प्रियांक उसे परेशान करने लगा था। वह अक्सर उसका पीछा करता था। इस बीच ही युवती के घर वालों ने उसकी शादी तय कर दी। 

तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं होने दूंगा
युवती ने आरोप लगाया कि प्रियांक को जब शादी तय होने की बात पता चली तो उसने वहां उसके बारे में कई गलत बातें बता दी। इस पर उसका रिश्ता टूट गया। शादी टूटने के बाद उसने धमकाया था कि तू मेरी नहीं हो सकती तो किसी की नहीं होने दूंगा...। शनिवार को वह विभूतिखंड स्थित दफ्तर से नौकरी करके निकली तभी प्रियांक कार से उसके पास आया। कुछ समझने से पहले ही उसने उसे कार में खींच लिया और अश्लील हरकत करने लगा। पीड़िता किसी तरह शोर मचाकर कार से कूद निकली। इस मामले में शनिवार को एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस ने उसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया। 

Post Views : 266

यह भी पढ़ें

Breaking News!!