image

पेशी पर लाए गैंगस्टर को छुड़ा कर ले गए बदमाश, पूरे शहर में नाकाबंदी, पुलिस प्रशासन में मची खलबली

धर्मेंद्र सिंह

आगरा। बुधवार को बदमाशों ने बेहद दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। अतिसुरक्षित माने जाने वाले कोर्ट परिसर में पुलिस पर हमलाकर एक गैंगस्टर को छुड़ा ले गए हैं। हमले में एक सिपाही घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। अधिकारियों का कहना है कि चार साथियों की मदद से दीवानी की डकैती कोर्ट परिसर से सिपाही के सिर पर ईंट मारकर बदमाश भाग गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। भाग निकला बदमाश विनय बरहन क्षेत्र से पकड़ा गया था।

बदमाश को जेल से डकैती कोर्ट में पेश करने के लिए लाया गया था। बदमाश का नाम विनय श्रोत्रीय है। वह लाइन पार फ़िरोज़ाबाद का रहने वाला है और बरहन से जेल भेजा गया था। जेल से तारीख पर बुधवार की सुबह डकैती कोर्ट लाया गया था।

वहां विनय के 4 साथी पहले से मौजूद थे। सिपाही पर हमला बोलकर बदमाश को छुड़ा ले गए। विनय की तलाश में पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। एक टीम फ़िरोज़ाबाद गई है। दूसरी बरहन की तरफ गई है पूरे जिले में नाकाबंदी करा दी गई है।

Post Views : 363

यह भी पढ़ें

Breaking News!!