image

नाबालिग से संबंध बना रहा था पति, पत्नी ने वीडियो बनाकर किया वायरल, दोनों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बदायूं में पति का नाबालिग किशोरी के साथ प्रेमप्रपंच की जानकारी मिलने पर पत्नी ने खौफनाक कदम उठाया। दोनों का आपत्तिजनक हालत में वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। फिलहाल पति-पत्नी को जेल भेज दिया गया है।

नाबालिग किशोरी के साथ आपत्तिजनक हालत में पति को देख पत्नी ने न केवल उसका वीडियो बना लिया बल्कि उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। नाबालिग के साथ संबंध बनाते समय पति को इस बात की भनक तक नहीं लगी। वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही हड़कंप मच गया। नाबालिग के पिता ने दोनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले शादीशुदा युवक ने नाबालिग किशोरी को प्यार के झांसे में फांस लिया था। अक्सर उससे मिलने जाने लगा और अपने घर पर भी बुलाने लगा। इस बात का शक पत्नी को था। वह पति पर नजर रखने लगी। 

पत्नी किसी काम से बाहर जाने की बात कहकर गांव में ही छिप गई। पत्नी के जाते ही पति ने किशोरी को घर बुला लिया। कुछ देर में ही पत्नी भी घर पहुंची और चुपके से दोनों का आपत्तिजनक हालत में वीडियो बना लिया।

सोशल मीडिया पर पहुंचा वीडियो तो मचा बवाल

पति-पत्नी के बीच इस घटनाक्रम को लेकर काफी बवाल हुआ। हंगामा घर से लेकर बाहर सड़क तक सामने आया। नतीजा कुछ नहीं निकला। पति की इस हरकत में सुधार न होने पर अगले दिन पत्नी ने अपने ही पति का वीडियो सोशल मीडिया की साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया।

फिर पुलिस ने भेज दिए दोनों जेल

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद किशोरी के पिता ने पति अर्जुन व उसकी पत्नी सीता के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा दिया। पुलिस ने पति के खिलाफ नाबालिग संग रेप व पास्को एक्ट व पत्नी के खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

Post Views : 299

यह भी पढ़ें

Breaking News!!