image

बरेली में आरएसएस नेता से मारपीट में, दो दरोगा समेत 6 अज्ञात पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज

इंडिया समाचार 24

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में आरएसएस नेता की पिटाई मामले में एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के निर्देश पर दो दरोगा समेत 6 अज्ञात पुलिसकर्मियों पर एफआईआर दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक मथुरा में आरएसएस के जिला प्रचारक आर्येंद्र ने सुभाषनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसमें उसने बताया कि वो अपनी बीमार मां को देखने बरेली आए थे। रास्ते में उन्हें किसी का फोन आया तो वो फोन पर बात करने लगे। आर्यन का आरोप है कि इस बीच सुभाषनगर थाने में तैनात दरोगा ने उनके साथ अभद्रता की।

उनका ये भी आरोप है कि विरोध करने पर दरोगा ने आधा दर्जन पुलिस वालों को बुला लिया और उन्हें जबरन गाड़ी में डालकर एक खंडहर ले गए। यहां उनके साथ मारपीट की गई और उनका एनकाउंटर करने की धमकी भी दी गई।

आर्येंद्र का आरोप है कि पुलिसवालों ने तीन घंटे तक बंधक बनाकर उनकी पिटाई की। संघ नेता के साथ मारपीट की घटना सामने आते ही संघ के लोगों ने करनेगा पुलिस चौकी पर जमा होकर जमकर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। मामला बढ़ता देख देर रात तक आला अधिकारियों ने आरोपी दारोगा को चौकी से हटा दिया लेकिन आरएसएस नेता आरोपी दरोगा को बर्खास्त करने की मांग करते रहे। 

Post Views : 436

यह भी पढ़ें

Breaking News!!