image

आशिक मिजाज दरोगा का महिला सिपाही से ‘रोमेंटिक’ फोन कॉल ऑडियो वायरल, महकमे में हो रही जमकर चर्चा

सोशल मीडिया पर शुक्रवार को इंस्पेक्टर और महिला सिपाही की बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ। इसमें इंस्पेक्टर महिला सिपाही से अश्लील बातें कर रहा है।

सोशल मीडिया पर शुक्रवार को इंस्पेक्टर और महिला सिपाही की बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ। इसमें इंस्पेक्टर महिला सिपाही से अश्लील बातें कर रहा है। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं, सीओ ने वायरल ऑडियो की जांच शुरू कर दी है। सीओ का कहना है कि जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इंस्पेक्टर का जब ऑडियो वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। थाने से लेकर जिला मुख्यालय तक तरह-तरह की चर्चा होने लगी। वायरल ऑडियो में इंस्पेक्टर अपने ही थाने की महिला सिपाही से बात कर रहा है। बातचीत के दौरान इंस्पेक्टर अपनी गरिमा भूल गया। उन्होंने महिला कांस्टेबल से अश्लील बातें करना शुरू कर दिया। इंस्पेक्टर की बातों से शर्मसार महिला कांस्टेबल ने फोन काट दिया। मामला जब एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने शुक्रवार रात को इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया है।

इंस्पेक्टर का विवादों से रहा है पुराना नाता 

तीन दिन पहले सिमरा हरचंदपुर के आशुतोष सिंह ने डीएम को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि थाना क्षेत्र में खनन किया जा रहा है। डीएम ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए थे। आशुतोष का आरोप है कि खनन माफिया को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने फोन कर जमकर हड़काया। खनन माफिया का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वहीं दो दिन पहले होमगार्डों ने वेतन रोके जाने को लेकर इंस्पेक्टर के खिलाफ हंगामा किया। इसके बाद उनका वेतन रिलीज करने की स्वीकृति दी गई।

फरीदपुर सीओ गौरव सिंह का कहना है कि महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील ऑडियो वायरल होने के मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Post Views : 347

यह भी पढ़ें

Breaking News!!