image

महिला को पता ही नहीं चला और हो गया ऐसा काम, पति तक पहुंची बात तो वह भी जानकर रह गया हैरान

यूपी के अलीगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने महिला की नहीं उसके पति को भी हैरान करके रख दिया है। इस घटना के बाद से पति-पत्नी दोनों काफी परेशान हो गए। दोनों ने ही कार्रवाई की ठानी है।

यूपी के अलीगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने महिला की नहीं उसके पति को भी हैरान करके रख दिया है। इस घटना के बाद से पति-पत्नी दोनों काफी परेशान हो गए। दोनों ने ही कार्रवाई की ठानी है। इसको लेकर महिला का पति डीएम के पास पहुंचा और कार्रवाई की बात कही है। दरअसल अलीगढ़ में रह रही महिला को पता नहीं चला और उनके नाम पर लाखों रूपये लोन ले लिया गया। जानकारी होने के बाद महिला के पति ने बैंक मैनेजर के खिलाफ डीएम से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। मामले में रिपोर्ट दर्ज हो गई है। कोतवाली देहात में शाखा प्रबंधक के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज हुई है।

जिला अलीगढ़ शिवा कालोनी धनीपुर मंडी निवासी राजपाल सिंह ने जून माह में डीएम से शिकायत करते हुए बताया कि जिला कृषि अधिकारी कार्यालय में प्रधान सहायक पद पर तैनात थे रिटायर होने के बाद पत्नी सर्वेश के साथ अलीगढ़ में रह रहे है। पत्नी के नाम पर गांव अचलपुर में तीस बीघा जमीन है। आरोप है कि बैंक ऑफ बड़ौदा मानपुर के मैनेजर ने 2018 में नौ लाख उत्तालीस हजार का लोन फर्जी दस्तावेज पर दे दिया। पीड़ित, पत्नी को जानकारी ही नहीं हो पाई।

21 मई को तहसील से अमीन की कॉल पहुंची और उन्होंने बताया कि उनकी आरसी जारी हो चुकी है। जिसके बाद उन्हें जानकारी हुई। खतौनी निकलवाने पर पता चला कि उनकी जमीन बंधक है। बैंक जाकर जानकारी की तो पता चला कि पत्नी के नाम से दस्तावेज लगे हुए है। बैंक के लोन को लेकर कभी भी नोटिस नहीं भेजा है। बैंक में खाता न होने के बाद भी फर्जी दस्तावेज बनाकर पत्नी के नाम से लोन लिया गया है। आरोप है कि पत्नी के नाम पर फर्जीवाड़ा किया गया है। पीड़ित ने डीएम से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी। जांच के मामले में रिपोर्ट दर्ज हो गई। कोतवाली देहात में तैनात एसएसआई मामले की जांच कर रहे है।

Post Views : 375

यह भी पढ़ें

Breaking News!!