image

भाजपा विधायक के करीबी बताने वाले को पुलिस से अभद्रता करनी पड़ी महँगी

धर्मेंद्र सिंह

आगरा। भाजपा विधायक का करीबी बताकर सिकंदरा ​पुलिस पर रौब गांठने की कोशिश। सिपाहियों से अभद्रता। झगड़े की सूचना पर पहुंचा था युवक। पुलिस ने किया गिरफ्तार।
झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिसकर्मियों को एक दबंग ने खुद को भाजपा विधायक का करीबी बताते हुए पुलिस से ही अभद्रता कर दी। आरोप है कि दबंग शख्स ने पुलिसकर्मियों को पहले गाली दी।
जब एक पुलिसकर्मी ने मोबाइल से इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाना चाहा तो विधायक के करीबी ने उससे मोबाइल छीन कर मारपीट कर दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ थाने ले आई।
मामला सिकंदरा थाने से जुड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक खुद को भाजपा विधायक का करीबी बताने वाला शख़्श अपने 8-10 साथियों को लेकर बीच सड़क पर दबंगई दिखा रहा था। इधर झगड़े की सूचना पर पुलिस पहुंच गई।
दबंग ने खुद को टूंडला से भाजपा विधायक का प्रतिनिधि बताते हुए पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश की और उनके साथ अभद्रता कर दी। पुलिस सभी को उठा कर थाने ले आई।
इस बात की जानकारी जैसे ही माननीय को हुई तो वह अपने करीबी को छुड़ाने के लिए सिकंदरा थाने पहुंच गए। उन्होंने अपने करीबी को छुड़ाने के लिए कई सिफारिशें की लेकिन पुलिस ने एक न सुनी।

Post Views : 284

यह भी पढ़ें

Breaking News!!