image

कन्नौज बवाल में डीएम और एसपी हटाए गए, एसएचओ सहित दो दरोगा सस्पेंड

इंडिया समाचार 24

लखनऊ। बकरीद के बाद कन्नौज शहर तिर्वा व तालग्राम में लगातार माहौल बिगाड़ने की कोशिश के बावजूद कोई गिरफ्तारी न होने और लापरवाही सामने आने के बाद एसपी व डीएम को हटा दिया गया है कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र में धार्मिक स्थलों में खुराफात कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश में हुए बवाल के बाद यहां के डीएम और एसपी को हटा दिया गया है। तालग्राम के एसएचओ और दो एसआई को सस्पेंड कर दिया गया है। कानपुर के कमिश्नर और आईजी रविवार की सुबह फिर तालग्राम पहुंचे हैं। हालात सामान्य है, फिर भी प्रशासन अलर्ट है। जगह-जगह चौकसी हो रही है।  
शुभ्रांत शुक्ला बनाए गए नए डीएम
चित्रकूट के डीएम शुभ्रांत शुक्ला को नया जिलाधिकारी बनाया गया है। हाल ही में यहां आए एसपी राजेश श्रीवास्तव की जगह कुंवर अनुपम सिंह को नई जिम्मेदारी मिली है। वहीं, तालग्राम के एसएचओ हरिश्याम सिंह को सस्पेंड कर जितेंद्र सिंह को थाना की कमान सौंपी गई है।  दो और दरोगा विनय कुमार और तालग्राम कस्बा चौकी इंचार्ज रामप्रकाश  भी सस्पेंड कर दिए गए हैं। हालात का जायजा लेने के लिए रविवार की सुबह ही कानपुर कमिश्नर राजशेखर और आईजी प्रशांत कुमार भी तालग्राम पहुंचकर हालात का जायजा ले रहे हैं।   
धार्मिक स्थलों की बढ़ाई गई सुरक्षा
तालग्राम थाना क्षेत्र के गांव रसूलाबाद और फिर कस्बे के मोहल्ला टिकुरियान में बिगड़े हालात के बाद इलाके के सभी धार्मिक स्थलों पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। कड़ी चौकसी की जा रही है। 
तबादले की सूचना पर भी तालग्राम में डटे हैं डीएम
डीएम राकेश मिश्र रविवार की सुबह से मौके पर ही डटे हैं। इसी बीच उन्हें तबादले की जानकारी मिली। वो तालग्राम थाना में ही अफसरों संग बैठक कर हालात का जायजा ले रहे हैं।

Post Views : 448

यह भी पढ़ें

Breaking News!!