image

Harley Davidson ने लॉन्च की BASH MTN इलेक्ट्रिक साइकिल, पढ़ें कीमत और रेंज की पूरी डिटेल

New Electric Bicycle लॉन्च हो चुकी है जिसे पेश किया है Harley Davidson ने, तो यहां जान सकते हैं इस इलेक्ट्रिक साइकिल की पूरी डिटेल।

प्रीमियम बाइक निर्माता कंपनी हार्ले डेविडसन की ग्रुप कंपनी सिरियल 1 ने अपनी नई इलेक्ट्रिक साइकिल को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस बाइक को BASH/MTN नाम दिया है। कंपनी की ये तीसरी इलेक्ट्रिक साइकिल है जिसे लॉन्च किया गया है। इससे पहले कंपनी MOSH/CTY और RUSH/CTY नाम से दो इलेक्ट्रिक साइकिल पहले ही लॉन्च कर चुकी है।

सीरियल 1 का इस इलेक्ट्रिक साइकिल BASH/MTN को लेकर दावा है कि ये साइकिल एडवेंचर राइडिंग के शौकीन लोगों को ध्यान में रखते हुए तैयार की गई है।

कंपनी के मुताबिक, ये इलेक्ट्रिक साइकिल एक सॉफ्ट ऑफरोडिंग है जिसे लंबी यात्रा करने के शौकीन लोगों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इसके अलावा कंपनी का यह भी कहना है कि ये साइकिल हार्डकोर ट्रेल राइडर्स के लिए बिल्कुल नहीं है।

सीरियल 1 ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल BASH/MTN में 529W का बैटरी पैक दिया गया है। इस बैटरी की चार्जिंग को लेकर कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने में इस बैटरी को 5 घंटे का समय लगता है जबकि 2.5 घंटे में ये बैटरी 75 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है।

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की राइडिंग रेंज को लेकर कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज होने के बाद ये इलेक्ट्रिक साइकिल 30 से 95 किलोमीटर तक की रेंज देती है।

इस रेंज के साथ 32 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलती है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसमें चार पिस्टन वाला 203 एमएम का हाइड्रॉलिक डिस्क ब्रेक दिया गया है।

कंपनी इस इलेक्ट्रिक साइकिल की 1050 यूनिट का ही प्रॉडक्शन करेगी जिसके लिए कीमत 3999 डॉलरल रखी गई है यह कीमत भारतीय मुद्रा में 310644 रुपये होती है।

इस इलेक्ट्रिक साइकिल को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे बुक किया जा सकता है हालांकि कंपनी ने इसकी प्री बुकिंग को अभी शुरू नहीं किया है।

 

Post Views : 246

यह भी पढ़ें

Breaking News!!