image

आर माधवन के बेटे वेदांत का एक और कमाल, स्विमिंग में तोड़ा नेशनल जूनियर रिकॉर्ड

वेदांत माधवन कई प्रतियोगिताओं में मेडल जीत चुके हैं। माधवन अपने फैन्स और फॉलोवर्स के साथ बेटे के बारे में कुछ ना कुछ साझा करते रहते हैं। अब वेदांत ने नेशनल रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

सेलिब्रिटीज के बच्चे जहां अपने पैरेंट्स के नक्शे कदम पर चलते हुए आमतौर पर फिल्म इंडस्ट्री में ही कदम रखते हैं। वहीं आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने ग्लैमर जगत से दूर स्विमिंग के क्षेत्र में करियर बनाने का फैसला किया। वेदांत कई प्रतियोगिताओं में मेडल जीत चुके हैं। माधवन अपने सोशल मीडिया पेज पर फैन्स और फॉलोवर्स के साथ बेटे के बारे में कुछ ना कुछ साझा करते रहते हैं। अब वेदांत ने राष्ट्रीय जूनियर रिकॉर्ड अपने नाम किया है। माधवन बेटे की इस उपलब्धि पर बेहद खुश हैं।

बेटे का वीडियो किया शेयर


आर माधवन ने स्विमिंग प्रतियोगिता का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वेदांत ने हिस्सा लिया है। वेदांत ने राष्ट्रीय जूनियर रिकॉर्ड 1500 मीटर फ्रीस्टाइल का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। माधवन ने बेटे का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कभी भी कभी नहीं मत कहिए। राष्ट्रीय जूनियर रिकॉर्ड 1500 मीटर फ्रीस्टाइल का रिकॉर्ड तोड़ा।' माधवन ने अपने ट्वीट में वेदांत को टैग किया है। 

यूजर्स ने दी बधाइयां

 

बेटे की इस उपलब्धि पर फैन्स माधवन को बधाइयां दे रहे हैं। एक फैन ने कहा, 'वेदांत को बधाई। परिवार के लिए सेलिब्रेशन का मौका।' एक यूजर कहते हैं, 'वो पैरेंट्स खुशनसीब हैं जिन्हें उनके बच्चों की वजह से जाना जाता है। आप कमाल के पैरेंट हैं।' एक अन्य ने लिखा, 'उम्मीद है आपके जैसे और पैरेंट्स मिले, खासकर फिल्म इंडस्ट्री से।'

जीता था गोल्ड मेडल

 

बता दें कि इसी साल अप्रैल में वेदांत माधवन ने डेनिश ओपन में 800 मीटर फ्रीस्टाइल में स्वर्ण पदक जीता था। माधवन ने ट्वीट कर लिखा, 'और इसलिए आज भी जीत का सिलसिला जारी है...वेदांत माधवन ने डेनमार्क ओपन में स्वर्ण पदक जीता। प्रदीप सर (कोच), स्विमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया आप सभी के निरंतर आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।'

यह भी पढ़ें

Breaking News!!