image

पाकिस्तान में अमेरिकी महिला के साथ गैंगरेप, होटल में घुसकर हुई वारदात

अमेरिकी महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो लोगों ने इस वारदात को बीते रविवार को एक होटल में अंजाम दिया। महिला एक व्लॉग बनाने के लिए वहां गई हुई थी।

पाकिस्तान में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। पिछले काफी समय से वहां महिलाओं के खिलाफ क्राइम के मामलों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। इसी बीच एक खौफनाक मामला सामने आया है जिसमें पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक अमेरिकी महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यह उस समय हुआ जब महिला होटल में थी।

दरअसल, यह घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की है। पीटीआई ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि में 21 साल की अमेरिकी महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो लोगों ने इस वारदात को बीते रविवार को एक होटल में अंजाम दिया। यह भी बताया गया कि महिला एक व्लॉग बनाने के लिए वहां गई हुई थी।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पाकिस्तान पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह घटना यहां से 500 किलोमीटर दूर डीजी खान जिले के हिल स्टेशन 'फोर्ट मुनरो' के एक होटल में 17 जुलाई को हुई। जब पीड़िता अपने सोशल मीडिया दोस्तों के साथ एक व्लॉग बनाने के लिए उस जगह का दौरा कर रही थी। इसी दौरान यह घटना हुई है।

अमेरिकी लड़की अपने सोशल मीडिया मित्र के निमंत्रण पर कराची से फोर्ट मुनरो आई थी। डीजी खान के उपायुक्त अनवर बरियार ने बताया कि पाकिस्तान में पर्यटक वीजा पर आई महिला पिछले सात महीने से देश में रह रही थी। उन्होंने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है। संबंधित पक्षों से बातचीत की जा रही है।

Post Views : 244

यह भी पढ़ें

Breaking News!!