image

लव राशिफल 21 जुलाई: इन राशि वालों को मिलेगा किसी खास का साथ, शुरू होगा रोमांटिक रिश्ता

राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है। ज्योतिषाचार्य से जानिए आज किन राशि वालों के लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किनका दिन रहेगा शानदार...

मिथुन : आज साथी के साथ बातचीत तेज हो सकती है। एक महत्वपूर्ण दूसरे के लिए अपने प्यार और प्रशंसा को व्यक्त करने के लिए आप जिन शब्दों का उपयोग करते हैं, वे अर्थ और भावना से भरे हो सकते हैं। एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानने के लिए, आपको बस अपने दिन-प्रतिदिन के व्यवसाय के बारे में एक साथ जाना पड़ सकता है। यदि आप अविवाहित हैं, तो आप वर्क क्रश के बारे में कुछ नया सीख सकते हैं।

कर्क: आपका प्रेम जीवन अभी जितना जटिल है, शुरुआती और लगातार संचार से बहुत कुछ हासिल करना है। जब तक आप इसके बारे में ईमानदार और खुले हैं, आपको इसे बाहर निकालने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। अपने विचारों का रिकॉर्ड रखने से आपको यह सुनिश्चित करने में मदद मिल सकती है कि आप अपने साथी को बताने के लिए महत्वपूर्ण कुछ भी न भूलें। आप शायद कई चीजों के बारे में सोच रहे होंगे।

सिंह: कभी-कभी, आपको यह आभास हो सकता है कि आपका जीवन आपसे दूर जा रहा है जब आप अपने आप को किसी चीज़ में डाल देते हैं और यह उस तरह से नहीं निकलता जैसा आपने उम्मीद की थी। अतीत अतीत है, लेकिन इस तथ्य को स्वीकार करने से भविष्य का मार्ग प्रशस्त होता है जो अधिक स्वागत योग्य है। आपके पास फिर से शुरू करने की क्षमता है, और आप वह सब कुछ हासिल कर लेंगे जो आपने बलिदान किया था जिस तरह से आपने कभी कल्पना भी नहीं की थी।

कुंभ: ईमानदार और उत्साहित रहें, और आप अपने बंधन को मजबूत करने और इसे और भी अधिक पूर्ण बनाने में सक्षम होंगे। उन भावनाओं को जाने दें जो आपके रिश्ते में समय के साथ मिटती रही हैं और पता करें कि वास्तव में इसके नीचे क्या चल रहा है। आप अपने विचारों और भावनाओं को खुलकर व्यक्त करके अपने साथी के साथ चीजों को सुलझा सकते हैं, इसलिए अपने अंतर्ज्ञान को सुनें। अपने साथी पर भरोसा करें।

मीन: आज अपने साथी के साथ समय बिताने का एक बिंदु बनाएं, क्योंकि वे आपके लिए समर्थन और स्थिरता का एक शानदार स्रोत होंगे। एक स्वस्थ और लंबे समय तक चलने वाले संबंध के लिए, आपको अपने साथी के साथ समान प्रयास करने की आवश्यकता है। रोमांटिक इशारों के माध्यम से अपने महत्वपूर्ण दूसरे के प्रति अपने स्नेह को व्यक्त करने का यह सही अवसर है।

कन्या : खुद पर भरोसा रखें। जब आपको लगता है कि आप ब्रेकअप के साथ आ गए हैं, तो एक नया फ्लैशबैक सामने आता है, जो आपको फिर से मूल्यांकन करने के लिए मजबूर करता है जहां आपको अपना ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। यहां तक ​​​​कि अगर आप यह नहीं समझते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, तो कुछ आत्मनिरीक्षण और समय आपको एक ऐसी स्थिति में आने में मदद करेगा जहां आप किसी नए से प्यार कर सकते हैं, भले ही वह खुद ही हो।, और यह एक अच्छी जगह है।

तुला: यदि आप अपने आदर्शों को फिर से परखने के इच्छुक हैं, तो परिवर्तन आपके लिए क्षितिज पर है। आज, यह स्पष्ट हो जाएगा कि क्या आप वास्तव में अपने आप को इतना प्यार करते हैं कि आप एक ऐसे साथी का चयन कर सकें जो आपके द्वारा व्यक्त किए गए वास्तविक आत्मविश्वास के उच्च स्तर को दर्शाता हो। अगर आपको लगता है कि अभी ऐसा बिल्कुल नहीं है, तो अपनी मानसिकता को बदलने और किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करने का यह सही समय है जो आपकी दृष्टि पर खरा उतर सके।

वृष: आप कभी नहीं जानते कि आपके और आपके साथी के लिए भविष्य क्या है। आपके दिमाग में कुछ सबसे आश्चर्यजनक स्थितियां हो सकती हैं जो आप चाहते हैं कि सच हो सकें। एक रिश्ते में, आप अपने प्रयासों में अपने महत्वपूर्ण दूसरे के समर्थन को सूचीबद्ध कर सकते हैं। जितना अधिक आप और वे चैट करते हैं, उतनी ही अधिक संभावना है कि वे अनुकूल उत्तर देंगे। रोजमर्रा की जिंदगी के कठिन परिश्रम को पीछे छोड़ दें और अपने दिल का अनुसरण करें।

मेष: तनाव प्रबंधन आपके लिए अब से ज्यादा महत्वपूर्ण कभी नहीं रहा। कभी-कभी, अपने साथी को यह समझाना आवश्यक हो सकता है कि आप वास्तव में क्या कर रहे हैं। आपकी थाली में इतने सारे कार्यों के साथ, आप मदद मांगने से हिचकिचा सकते हैं, जैसे कि ऐसा करने से रोमांटिक रिश्ते में आपका मूल्य कम हो सकता है। इस मानसिकता से बचें। अगर आप उन्हें ऐसा करने देंगे तो आपका साथी कुछ दबाव हटा देगा।

Post Views : 332

यह भी पढ़ें

Breaking News!!