image

कार्यक्रम में नहीं पहुंचे केजरीवाल, LG ने भेजा संदेश

पोस्टर विवाद के बीच अरविंद केजरीवाल असोला वन्य जीव अभयारण्य कार्यक्रम में नहीं पहुूंचे। इसके बाद एलजी विनय कुमार सक्सेना ने कहा है कि उम्मीद करता हूं कि केजरीवाल भविष्य में ऐसा न करें।

असोला वन्यजीव अभयारण्य के कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल के ना पहुंचने के बाद एलजी विनय कुमार सक्सेना ने उन्हें संदेश भेजा है। आम आदमी पार्टी का आरोप था कि कार्यक्रम स्थल पर पुलिस ने जबरन अरविंद केजरीवाल के पोस्टर हटवाकर प्रधानमंत्री मोदी के पोस्टर लगाए। मंत्री गोपाल राय ने कहा है कि पुलिस ने कार्यक्रम को हाइजैक करने की कोशिश की। इसके बाद केजरीवाल कार्यक्रम में नहीं पहुंचे।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक उपराज्यपाल सक्सेना ने कहा, 'मैं चाहता था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कार्यक्रम में शामिल हों लेकिन कुछ वजहों से वे नहीं उपस्थित हो सके। यह ऐसा कार्यक्रम है जहां हम सबको मिलकर काम करना चाहिए। मैं उम्मीद करता हूं कि भविष्य में वह भविष्य में ऐसे कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और संदेश देंगे कि दिल्ली के विकास के लिए हम मिलकर काम करना चाहते हैं।'

दिल्ली सरकार के मंत्री ने आरोप लगाया था कि केजरीवाल सरकार के कार्यक्रम को राजनीतिक कार्यक्रम में बदल दिया गया। बता दें कि केंद्र और केजरीवाल सरकार के बीच तनातनी कोई नई बात नहीं है। हालांकि बीते एक सप्ताह में यह तनातनी काफी बढ़ गई है। कई ऐसे मुद्दे रहे जिनको लेकर एलजी और केजरीवाल सरकार के बीच ठन गई।

एलजी सक्सेना ने अरविंद केजरीवाल को सिंगापुर के एक कार्यक्रम में शामिल होने की इजाजत नहीं दी थी। वहीं शराब नीति को लेकर एलजी वीके सक्सेना ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच की अनुशंसा की है। भाजपा का आरोप है कि इस नीति में विसंगतियां हैं और जिसके चलते गलत तरीके से 144 करोड़ रुपये की छूट दी गई है।

Post Views : 320

यह भी पढ़ें

Breaking News!!