image

कार सवारों के पीछे पड़ा बाघ, जंगल में 300 मीटर तक दौड़ाया Sun, 24 Jul 2022 07:57 PM

जंगल में एक बाघ अचानक कार सवारों पर हमलावर हो गया। गुस्साए बाघ ने कार सवारों को दौड़ा लिया। बताते हैं बाघ ने कार सवारों को करीब 300 मीटर तक दौड़ाया है।

जंगल में एक बाघ अचानक कार सवारों पर हमलावर हो गया। गुस्साए बाघ ने कार सवारों को दौड़ा लिया। बताते हैं बाघ ने कार सवारों को करीब 300 मीटर तक दौड़ाया है। बाघ को दौड़ता देख कार सवारों ने डर के मारे अपनी गाड़ी की स्पीड बढ़ाई और बाघ से जान छुड़ाई, लेकिन बाघ उनका पीछा करता रहा। दौड़ते समय बाघ दहाड़ते हुए भी नजर आ रहा है। इस पूरी घटना का कार सवार युवकों ने वीडियो भी बनाया और फिर उसे वायरल कर दिया है। वीडियो पीलीभीत जिले के माधोटंडा रोड का बताया जा रहा है। हालांकि डीएफओ ने इसे पीलीभीत का होने से इनकार किया है।

.                                                  

पीलीभीत टाइगर रिजर्व में खटीमा रोड पर आए दिन बाघों का मूवमेंट रहता है। यहां आने जाने वालों को बाघों का दीदार होना कोई नई बात नहीं है। पर्यटन सत्र समाप्त होने के बाद भी बाघों के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस बीच शनिवार को वायरल हुए एक वीडियो में एक बाघ कार सवारों पर गुर्राता हुआ दौड़ा।  इस पर कार सवारों की घिघ्गी बंध गई। कार सवारों ने अपनी कार को स्पीड़ के साथ आगे बढ़ा लिया और जान बचाई। वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। हालांकि पीटीआर के डीडी नवीन खंडेलवाल ने बताया कि वायर हुआ वीडियो पीलीभीत का नहीं है।

 

Post Views : 329

यह भी पढ़ें

Breaking News!!