image

पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने शेयर किया पीएम मोदी का पत्र

उन्होंने राम नाथ कोविंद को शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि आपका मेरी मां से मिलना और उनसे बात करना मेरे लिए बेहद खास था। पीएम ने पूर्व राष्ट्रपति के कार्यकाल की भी जमकर तारीफ की है।

देश के पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद एक दिन पहले ही राष्ट्र्पति भवन से विदा हुए हैं। उनकी जगह द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति पद की शपथ ली है। इसी बीच राम नाथ कोविंद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी द्वारा लिखे गए एक पत्र को शेयर किया है। इस पत्र में प्रधानमंत्री मोदी ने देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर रहते हुए पूर्व राष्ट्रपति के कार्यकाल की तारीफ की है। उन्होंने यह भी लिखा कि आपका मेरी मां से मिलना और उनसे बात करना बेहद खास था।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो दिन पहले पूर्व राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा था। इस पत्र को शेयर करते हुए पूर्व राष्‍ट्रपति राम नाथ कोविंद ने लिखा कि पीएम मोदी के इस पत्र ने मेरे मन को गहराई से छुआ है। मैं दयालुता और प्यार से भरे उनके शब्दों को उस सम्मान और प्यार के रूप में लेता हूं, जो देश के नागरिकों ने मुझे दिए हैं। मैं आप सभी का हृदय से आभारी हूं।

पीएम ने पूर्व राष्ट्रपति के कार्यकाल की तारीफ की
पीएम मोदी ने पूर्व राष्‍ट्रपति को लिखे इस पत्र में जिक्र किया है कि बतौर प्रथम नागरिक आपने देश के सबसे कमजोर व्‍यक्ति की चिंता की। उन्होंने राम नाथ कोविंद को शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि आपका मेरी मां से मिलना और उनसे बात करना मेरे लिए बेहद खास था। पीएम ने देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर रहते हुए पूर्व राष्ट्रपति के कार्यकाल की भी जमकर तारीफ की है।

'गर्व है कि आपके प्रधानमंत्री के रूप में काम किया'
उन्होंने आगे लिखा कि आपने अपने कार्यकाल के दौरान उच्च मानक स्थापित किए। मुझे गर्व है कि मैंने आपके प्रधानमंत्री के रूप में काम किया। देश के राष्ट्रपति के रूप में आपका कार्यकाल ईमानदारी और प्रदर्शन, संवेदनशीलता और सेवा की भावना से ओतप्रोत रहा। मैं पूरे देश की ओर से राष्ट्रपति के रूप में आपके शानदार कार्यकाल और एक लंबे सार्वजनिक जीवन के लिए आपको बधाई देता हूं।

.                                                                    

 

Post Views : 475

यह भी पढ़ें

Breaking News!!