image

आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई 10 साल की मासूम गुंजन, आवारा कुत्तों ने किया था हमला

इंडिया समाचार 24 - आगरा

आगरा। आवारा कुत्तों के हमले में घायल हुई 10 साल की मासूम गुंजन शरीर पर 26 घाव का दर्द सह नहीं सकी और जूझते हुए आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई। मंगलवार रात मूक बधिर बच्ची गुंजन ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बच्ची की मौत पर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया, लेकिन चिकित्सकों के समझाने पर देर रात वह शव घर ले गए। गुंजन पर आवारा कुत्तों ने हमला किया था, जिससे उसके घाव पर 50 से ज्यादा टांके लगाए गए थे।

सिकंदरा क्षेत्र की रहने वाली मूक बधिर बच्ची गुंजन को सोमवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पांच घंटों तक चिकित्सकों ने 50 से ज्यादा टांके लगाए। मंगलवार को गुंजन शरीर पर 26 घावों से बेहद दर्द में रही। मूक बधिर होने के कारण वह अपना दर्द बयां नहीं कर पाई। रात 9.10 बजे उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि गलत इंजेक्शन लगाने से गुंजन की मौत हुई है। इसे लेकर परिजनों ने देर रात जिला अस्पताल पर हंगामा किया।

जिला अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अशोक अग्रवाल ने बताया कि गुंजन ऑक्सीजन सपोर्ट पर थी। 26 घाव के कारण शरीर में सेप्टिक फैल गया था। इस वजह से उसकी मृत्यु हुई। इंजेक्शन से उसकी मौत नहीं हुई। परिजनों ने लिखित दिया है कि उन्हें कोई शिकायत नहीं है। पोस्टमार्टम कराने से परिवार ने इंकार कर दिया। रात में ही उसके परिजन शव को घर ले गए।

Post Views : 354

यह भी पढ़ें

Breaking News!!