image

इन बेटियों ने बढ़ाया आगरा का मान, सेवा आगरा और महाकाली धर्मार्थ ट्रस्ट ने किया इंटरमीडिएट की टॉपर छात्राओं का अभिनंदन

धर्मेंद्र सिंह

आगरा। सामाजिक संस्था सेवा आगरा और महाकाली धर्मार्थ ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में बुधवार को बल्केश्वर स्थित संत रामकृष्ण कन्या महाविद्यालय में इस वर्ष इंटरमीडिएट की परीक्षा में अपनी मेधा का परचम लहराने वाली आगरा की टॉपर छात्राओं का अभिनंदन किया गया।
      यूपी बोर्ड से श्री नवल सिंह इंटर कॉलेज, सैयाँ की सोनम शर्मा, सीबीएसई बोर्ड से माउंट लिट्रा जी स्कूल की रितिका जैन और आईएससी बोर्ड से सेंट पैट्रिक्स की पलक सिंघल और काजल सिंघल सम्मान पाने वालों में शामिल रहीं। सम्मान की चमक उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी।
       सेवा आगरा के संस्थापक- अध्यक्ष मुरारी लाल गोयल 'पेंट', संस्थापक श्रीमती सुमन गोयल, महाकाली धर्मार्थ ट्रस्ट के मुख्य प्रबंधक और ट्रस्टी मनमोहन चावला, ट्रस्टी रविकांत चावला और संत रामकृष्ण कन्या महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. मोहिनी तिवारी ने चारों छात्राओं को फूल माला व दुपट्टा पहनाकर और अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया और उज्ज्वल भविष्य के लिए अनेक शुभकामनाएँ दीं। 
     इस दौरान श्रीमती आशा चावला, प्रिया कपूर, अनु चावला, डॉ. एसपी सिंह और विजय वर्मा भी प्रमुख रूप से मौजूद रहे। डॉ. सुषमा सत्संगी ने संचालन किया। कवि कुमार ललित मीडिया समन्वयक रहे।

यही बेटियाँ करेंगी कल राष्ट्र निर्माण..
समारोह में छात्राओं को आशीर्वाद प्रदान करते हुए सेवा आगरा के संस्थापक-अध्यक्ष मुरारी लाल गोयल 'पेंट' ने कहा कि यही मेधावी बेटियाँ कल राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह करेंगी। भारत को पुनः विश्व गुरु बनाने में इन्हीं मेधावी बेटियों की शिक्षा और योग्यता मील का पत्थर साबित होगी।
        महाकाली धर्मार्थ ट्रस्ट के मुख्य प्रबंधक एवं ट्रस्टी मनमोहन चावला ने कहा कि इन बेटियों ने आगरा का मान बढ़ाया है। अब ये हजारों बेटियों और युवाओं की प्रेरणा स्रोत बन गई हैं। 
     सेवा आगरा की संस्थापक श्रीमती सुमन गोयल ने कहा कि हमारा उद्देश्य बेटियों की शिक्षा को प्रोत्साहन देने के साथ मेधावी बेटियों का हौसला बढ़ाना है ताकि उनकी मेहनत और सफलता का क्रम यूँ ही सतत बना रहे।

Post Views : 395

यह भी पढ़ें

Breaking News!!